Hyundai फेसलिफ्ट Alcazar SUV की बुकिंग शुरू, इस दिन कीमत का ऐलान

Share this

Hyundai ने भारत में अपनी फेसलिफ्ट Alcazar SUV के लिए बुकिंग शुरू कर दी है। यह एसयूवी 6 और 7 सीटर ऑप्शन के साथ 6 रंगों और दो इंजन ऑप्शन में आएगी। फेसलिफ्ट एसयूवी की बुकिंग 22 अगस्त से शुरू है और इसे बुक करने के लिए आपको 25,000 रुपये का भुगतान करना होगा। कंपनी इसे 9 सितंबर को लॉन्च करेगी और कीमत की घोषणा करेगी।

Expensive Car : यह लग्जरी कार अंबानी और अडानी की सैलरी से है महंगी

इसे 4 अलग-अलग वेरिएंट एग्जीक्यूटिव, प्रेस्टीज, प्लैटिनम और सिग्नेचर में पेश किया जा सकता है। इसके फ्रंट डिजाइन को अब क्रेटा फेसलिफ्ट जैसा ही रखा गया है। इसके फ्रंट में बम्पर में H-आकार के LED DRLs और फ्रंट में बड़ी ग्रिल के साथ LED प्रोजेक्टर हेडलाइट्स हैं। बंपर एरिया को भी मस्कुलर रखा गया है। ऑटोमेकर ने पुष्टि की है कि Alcazar को ऑटोमैटिक वेरिएंट में लेवल-2 ADAS मिलेगा।

Hyundai की नई कार की कीमत

इसमें 6-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन और 7-स्पीड डुअल-क्लच ट्रांसमिशन (DCT) के साथ 1.5 टर्बो GDi पेट्रोल इंजन के साथ कुशल पावरट्रेन विकल्प मिलेंगे। साथ ही, 6-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन और 6-स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ 1.5 U2 CRDi डीजल इंजन विकल्प पेश किए जाएंगे। एक्सपर्ट के अनुमान के मुताबिक इसकी शुरुआती कीमत 17 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) हो सकती है।

News Desk
Author: News Desk

Leave a Comment