Kamal Nath: कमलनाथ ने पीएम मोदी पर कसा तंज कहा, मध्य प्रदेश में हार की समीक्षा करेगी कांग्रेस…

Share this

Kamal Nath: मध्य प्रदेश की सभी 29 लोकसभा सीटें बीजेपी के खाते में गई हैं और कांग्रेस को बुरी तरह हारना पड़ा है. इसे लेकर पूर्व मुख्यमंत्री कमल नाथ ने कहा है कि हम हार के कारणों की समीक्षा करेंगे. इसके साथ ही उन्होंने बीजेपी और पीएम मोदी के 400 पार के नारे पर कटाक्ष करते हुए कहा कि भारत गठबंधन को अच्छी सीटें मिली हैं और यह भविष्य में राजनीति को नया मोड़ देगा–Kamal Nath

विफलता के कारणों की समीक्षा की जायेगी

एएनआई से बात करते हुए कमलनाथ ने कहा कि ‘हम लोकसभा चुनाव में कांग्रेस पार्टी के प्रदर्शन के पीछे के कारणों की समीक्षा करेंगे. यह सिर्फ एक सीट खोने का मामला नहीं है. लेकिन इंडिया गठबंधन ने देश में अच्छा प्रदर्शन किया है. प्रधानमंत्री मोदी कहते थे ‘300 पार, 400 पार’, बीजेपी ने सिर्फ 240 लोकसभा सीटों का आंकड़ा पार किया है. हमारे गठबंधन को अच्छी सीटें मिली हैं और यह आने वाले समय में राजनीति को एक नया मोड़ देगा।

यहां देखे पूरी विडियो–

कांग्रेस एकमात्र सीट भी हार गई

आपको बता दें कि लोकसभा चुनाव के दौरान कमलनाथ समेत पूरी कांग्रेस यह कहती रही थी कि वे प्रदेश में दस से पंद्रह सीटें जीतेंगे. लेकिन नतीजे उनके लिए बेहद निराशाजनक रहे. छिंदवाड़ा की एकमात्र सीट जो उनके पास थी, कांग्रेस इस बार भी हार गई। यहां से कमल नाथ के बेटे नकुल नाथ उम्मीदवार थे. छिंदवाड़ा को कमलनाथ का गढ़ माना जाता है और यह उनके लिए करारी हार है. अब उन्होंने कहा है कि पार्टी सिर्फ छिंदवाड़ा ही नहीं बल्कि सभी सीटों पर हुई हार की समीक्षा करेगी…..

ये भी पढ़े :Lok Sabha Election Results 2024: पीएम मोदी ने राष्ट्रपति को सौंपा इस्तीफा, 8 जून को ले सकते हैं सपत

Ramesh Kumar
Author: Ramesh Kumar

Leave a Comment