Phone: Oppo और Vivo का टक्कर देने आ रहा, Lava Agni 2 का 5G फ़ोन

Share this

Lava Agni 2: भारतीय बाजार में नए-नए और दमदार कैमरा क्वालिटी (Camera quality) वाले फोन आते रहते हैं जो अपने शानदार लुक और लाजवाब कैमरे की वजह से लाखों लोगों के दिलों में दिवाने बन गए हैं। लावा अग्नि 2 5G फोन भी आपके लिए एक अच्छा फोन साबित होगा-Lava Agni 2

ये भी पढ़े :BSNL: Jio और Vi का धंधा चौपट करने आ गया, BSNL का शानदार रिचार्ज प्लान

Lava Agni 2 5G smartphone camera quality

लावा अग्नि 2 5जी स्मार्टफोन में आपको 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा भी दिया जाएगा। साथ ही आपको 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रावाइड कैमरा और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा और 2 मेगापिक्सल का डेप्थ कैमरा सेंसर दिया जाएगा।

Lava Agni 2 5G smartphone specifications

लावा अग्नि 2 5जी फोन में आपको 6.78 इंच का 3डी कर्व्ड फुल एचडी प्लस AMOLED डिस्प्ले भी मिलेगा। जिसके साथ आपको जबरदस्त परफॉर्मेंस और गेमिंग के लिए 2.6GHz मीडियाटेक डाइमेंशन 7050 सुपरफास्ट ऑक्टा कोर प्रोसेसर भी दिया जाएगा। साथ ही यह धांसू फोन एंड्रॉइड 13 ऑपरेटिंग सिस्टम से लैस होगा। शानदार कैमरा क्वालिटी वाले लावा अग्नि 2 5जी फोन में वीवो और ओप्पो ने बाजी मार ली है।

Lava Agni 2 5G smartphone battery

लावा अग्नि 2 5जी स्मार्टफोन में आपको 4700 एमएएच की दमदार बैटरी भी मिलेगी। 66W के फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ अब यह चार्जर फोन को 50% तक चार्ज करने में सिर्फ 16 मिनट का समय लेगा।

लावा अग्नि 2 स्मार्टफोन के 8GB रैम और 256GB इंटरनल स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 22,999 रुपये है। बेहतरीन कैमरा क्वालिटी वाला लावा अग्नि 2 5जी फोन वीवो और ओप्पो ने लॉन्च कर दिया है।

ये भी पढ़े :JIO: जियो का सबसे सस्ता और किफायती रिचार्ज प्लान जिसमें आपको मिलेंगे 2GB डेटा और अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ अनेकों लाभ

Ramesh Kumar
Author: Ramesh Kumar

Leave a Comment