मैडम की रील सनक में गिरी ऐसे की देख लें ये VIDEO

Share this

 

VIDEO : आजकल हर कोई स्टार बनना चाहता है। अब इससे क्या करें, लोगों ने सोशल मीडिया का सहारा ले लिया है. वह सोचता है कि अगर वह सोशल मीडिया पर रील्स अपलोड करेगा तो वह स्टार बन जाएगा। लोगों का ऐसा सोचना गलत नहीं है क्योंकि सोशल मीडिया के जरिए कई लोग स्टार बन गए हैं.

लेकिन जो लोग स्टार बने हैं उन्होंने अपने कंटेंट पर काफी मेहनत की है और लोगों को उनके वीडियो पसंद आए हैं. लेकिन जो लोग मशहूर होने की उम्मीद रखते हैं वे अजीबोगरीब डांस रील बनाकर सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हैं तो लोग तुरंत उन्हें कमेंट सेक्शन में डाल देते हैं। ऐसा ही एक नजारा देखने को मिला.

वायरल वीडियो में आपने क्या देखा?

इस समय सोशल मीडिया पर एक नया वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में एक महिला अपने घर में सिलेंडर पर खड़े होकर डांस करती नजर आ रही है. वह कुछ देर तक डांस करते हैं लेकिन वीडियो के अंत तक बुरी तरह गिर जाते हैं। ये ट्रेंड इस समय सोशल मीडिया पर चल रहा है. क्योंकि कुछ दिन पहले एक और वीडियो वायरल हुआ था जिसमें कुछ ऐसा ही नजारा देखने को मिला था.
यहां देखें वायरल वीडियो

 

वीडियो को माइक्रोब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म X (पूर्व में ट्विटर) पर @PalsSkit नाम के अकाउंट से शेयर किया गया था। वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, ‘रील और शीप वॉक में कोई अंतर नहीं है। यहां सिलेंडर से गिरने का सिलसिला जारी है. वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- रील बनाओगे तो दांत ठीक हो जाएगा. एक अन्य यूजर ने लिखा- भारत में भ्रष्टाचार का चलन है तीसरे यूजर ने लिखा- ये एक ट्रेंड बन गया है. एक यूजर ने लिखा- सब कुछ देखना चाहिए.

 

Awanish Tiwari
Author: Awanish Tiwari

Leave a Comment