Mahindra Thar ROXX: दमदार डिजाइन और शानदार फीचर्स वाली Mahindra Thar ROXX कार जल्द होगी लॉन्च

Share this

Mahindra Thar ROXX:- कड़क डिजाइन और बेहतरीन फीचर्स जल्द होगी लॉन्च Mahindra Thar ROXX कार, कम्फ़र्टेबल और ऑफ रोड ड्राइविंग और रोमांच का कांबिनेशन हर कहीं और से महिंद्रा थार कही जा रही है। इसमें आपको महिंद्रा ने अपने सेगमेंट में एक नया वर्जन शामिल कर लिया है। आइए इस कार के बारे में हम आपको विस्तार से बताते है।

महिंद्रा थार ROXX का डिजाइन

महिंद्रा थार ROXX में आपको 7 न्यू कलर के साथ नजदीकी महिंद्रा शोरूम में देखा जा सकेगा। हालांकि महिंद्रा थार की मौजूदा डिजाइन को थोड़ा बदल करके कंपनी ने इसे महिंद्रा थार ROXX को 5 डोर के तौर पर लॉन्च कराया जायेगा।महिंद्रा थार ROXX कार को स्कॉर्पियो N के चेसिस पर तैयार जायेगा। इसकी वजह से महिंद्रा थार ROXX बाकि थार से ज्यादा बड़ी नजर आयेगी। महिंद्रा थार ROXX में पांच दरवाजों के साथ बड़ा सनरूफ भी दिखाई देगा।

महिंद्रा थार ROXX का इंजन

 

ये भी पढ़े : देश विरोधी ताक़तों के ख़िलाफ़ लड़ता रहूँगा : केजरीवाल

महिंद्रा थार ROXX कार को 17 वेरिएंट में लॉन्च कर दिया जायेगा। महिंद्रा थार ROXX कार मे 2184cc का इंजन मिल जायेगा। महिंद्रा थार ROXX कार में आपको 150 bhp की धांसू पावर और 330 Nm का अधिकतम टार्क जनरेट करने में भी सफल रहने वाली है। महिंद्रा थार ROXX में आपको 6 स्पीड ​​मैन्युअल ट्रांसमिशन और ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ बाजार में पेश किया गया है।

 

महिंद्रा थार ROXX की कीमत

महिंद्रा थार ROXX कार के रेंज बाजार में करीब 12.99 लाख कही जा रही है। महिंद्रा थार ROXX कार आपके लिए एक बेहद जबरदस्त ऑप्शन साबित हो सकती है।

 

ये भी पढ़े : Traffic rules: नियमों का पालन न करने पर ट्रैफिक पुलिस ने मेयर की कार का 500 रुपये चालान काट दिया

Awanish Tiwari
Author: Awanish Tiwari

Leave a Comment