MP NEWS : मध्यप्रदेश में पुलिस ने किया फ्लैग मार्च

Share this

MP NEWS  : मध्यप्रदेश में पुलिस ने किया फ्लैग मार्च

भोपाल,  मध्यप्रदेश के आमजन में सुरक्षा की भावना को मजबूत करने तथा असामाजिक/उपद्रवी तत्वों में कानून का भय उत्पन्न करने के लिए आगामी त्यौहारों पर प्रदेश में शांति एवं कानून-व्यवस्था को सुदृढ़ बनाए रखने के उद्देश्य से आज प्रदेश के सभी जिलों/थाना क्षेत्रों में पुलिस बल द्वारा फ्लैग मार्च किया गया।

पुलिस मुख्यालय की ओर से दी गई जानकारी के अनुसार डीजीपी श्री सुधीर सक्सेना ने विगत दिवस वीडियों कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से आयोजित बैठक में प्रदेश के सभी जोनल एडीजी/आई जी, इंदौर-भोपाल पुलिस आयुक्त, सभी एसपी तथा नगरीय पुलिस उपायुक्तों को फ्लैग मार्च किए जाने के निर्देश दिए थे।

पुलिस के अनुसार व्यस्तम सड़कों, बाजारों, कानून व्यवस्था की दृष्टि से संवेदनशील स्थानों तथा महत्वपूर्ण त्यौहारों पर जुलूस एवं चल समारोह के मार्गों पर आयोजित फ्लैग मार्च में प्रदेश पुलिस बल के अधिकारी से लेकर आरक्षक, विशेष सशस्त्र बल और रेपिड एक्शन फोर्स का अमला मय वज्रवाहन व संसाधनों आदि के साथ शामिल हुए । इस फ्लैग मार्च का बदमाशों, असामाजिक/उपद्रवी तत्वों में कानून व्यवस्था का भय और जन सामान्य में सुरक्षा के भाव के साथ सकारात्मक प्रभाव देखने को मिला है।

Awanish Tiwari
Author: Awanish Tiwari

Leave a Comment