BHOPAL NEWS : 8 साल की बच्ची के साथ युवक ने किया दुष्कर्म

Share this

BHOPAL NEWS . शाहपुरा इलाके में रहने वाली आठ साल की एक बच्ची के साथ युवक द्वारा दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है. आरोपी बच्ची के पिता का परिचित बताया गया है. पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है. जानकारी के अनुसार इलाके में रहने वाली 8 साल की बालिका अपने गांव में तीसरी कक्षा में पढ़ती थी. फिलहाल इस साल वह स्कूल नहीं जा रही है. उसके माता-पिता बेलदारी का काम करते हैं.

बच्ची अपने दो छोटे भाई-बहनों के साथ घर पर रहती है. मोहल्ले में रहने वाला 44 साल का संजू नामक युवक बच्ची के पिता के साथ काम करता था, इसलिए बच्ची उसे जानती है. बच्ची का उसके घर भी आना-जाना था. बीती दस सितंबर को संजू मैगी खिलाने के बहाने बच्ची को अपने घर लेकर पहुंचा और उसके साथ जबरन दुष्कर्म किया. इतना ही नहीं उसने किसी को भी बताने पर मार डालने की धमकी दी. डरी-सहमी बच्ची अपने घर लौट आई और किसी से शिकायत नहीं की.

अगले दिन उससे चलते नहीं बन रहा था, इसलिए मां ने उससे पूछताछ की. पहले तो बच्ची डर के कारण कुछ बताने के लिए तैयार नहीं हुई, लेकिन परिजनों ने जब प्रेम से पूछताछ की तो उसने संजू दादा की हरकत के बारे में बताया. उसके बाद परिजन बच्ची को लेकर थाने पहुंचे, जहां पुलिस ने आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म और पोक्सो एक्ट समेत निभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कर लिया. आरोपी की पत्नी भी काम पर जाती है. घटना वाले दिन पत्नी ने बच्ची को अपने घर पर देखा था, लेकिन आना-जाना लगा होने के कारण उसने इस पर कोई ध्यान नहीं दिया था.

 

 

Awanish Tiwari
Author: Awanish Tiwari

Leave a Comment