MP News : चाय के लिए ट्रेन में मची भगदड़, तीन झुलसे और दो की मौत

Share this

MP News : सागर जिले के बीना से गुजर रही पुणे साप्ताहिक एक्सप्रेस ट्रेन में रेलवे वेंडर की लापरवाही से दो की मौत और तीन यात्री गंभीर हो गए। आपको बता दें की ट्रेन के जनरल डिब्बे में चाय बेचने आये चाय विक्रेता ने जब चाय थर्मस का ढक्कन खोला तो गर्म चाय नीचे बैठे यात्रियों पर गिर गयी और डिब्बे में अफरा-तफरी मच गयी। इस भगदड़ के दौरान दो यात्री ट्रेन से कूद गये, जिनकी मौत हो गई।

यह घटना बीना झांसी रेलखंड पर करौंदा तथा मुहासा रेलवे स्टेशनों के नजदीक हुआ। बताया जाता है कि सुबह करीब साढ़े छह बजे गोरखपुर से पुणे जाने वाली पुणे एक्सप्रेस करोंदा स्टेशन के पास से गुजर रही थी। उसी समय एक चाय विक्रेता आया और थर्मस का लापरवाही से ढक्कन खोला। तभी गर्म चाय जनरल कोच के नीचे सो रहे तीन यात्रियों पर गिर गई, जिससे वे गंभीर रूप से झुलस गए।

MP News : कैसे दो यात्री की हुई मौत?

जिससे कोच के अंदर अफरा-तफरी मच गई। इस भगदड़ के कारण डिब्बे के गेट पर खड़े दो यात्री अपनी जान बचाने के लिए ट्रेन से कूद गये। वहीं दोनों को गंभीर चोट आने से मौके पर ही मौत हो गई। डिब्बे में मौजूद यात्रियों ने विक्रेता को पकड़ लिया और स्टेशन पर पहुंचकर उसे जीआरपी को सौंप दिया।

एमपी एमएलए कोर्ट में पेश हुए राहुल गांधी

इस हादसे में गोंडा के विश्वनाथ चौहान (27), महाराजपुर के मनीष कुमार (25), गोरखपुर के दीपक (32) खौलते चाय से झुलस गए। उसे बीना अस्पताल ले जाया गया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर रूप से घायल युवक को सागर रेफर कर दिया गया। वहीं दो अन्य का बीना में ही इलाज चल रहा है।

News Desk
Author: News Desk

Leave a Comment