Nita Ambani: लाखों रूपए के चाय से दिन की शुरुआत करती है नीता अंबानी

Share this

Nita Ambani: बिजनेसमैन मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) की पत्नी नीता अंबानी (Nita Ambani) अपनी luxury lifestyle को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं, नीता अंबानी भी एक मेहनती और सफल बिजनेस वूमेन है, आपको बतादे की नीता अंबानी जो चाय पीती है उसकी कीमत लाखों रुपए हैं और जिस कप में वह चाय पीती हैं, वह भी लाखों रुपए का है तो आईए जानते हैं क्या खास है उस चाय में-

Nita Ambani: लाखों रूपए के चाय से दिन की शुरुआत करती है नीता अंबानी
गूगल फोटो
अंबानी अपनी सुबह की शुरुआत 3 लाख रुपए की Tea से करती हैं वह दुनिया का सबसे महंगा चाय पीती हैं, नीता अंबानी को चाय का बहुत शौक है, और वह जी कप में चाय पीती हैं वह एक महंगे ब्रांड का कप है.
नीता अंबानी जापान के सबसे पुराने और सबसे महंगी क्रोकरी ब्रांड नोरिटेक  के कप में चाय पीती हैं इसकी कीमत लगभग करोड रुपए है,इस कप में सोने का बॉर्डर होता है.
नीता अंबानी जो चाय पीती हैं Gin & Tonic tea ज्यूनिपर बेरीज, धनिया, मेथी, लेमन बाम और ग्रीन टी का मिक्सचर होती है। वहीं, Sundae tea एक तरह की ग्रीन टी है, जो वनीला,स्ट्रॉबेरी और पाइनएप्पल के फ्लेवर में आता है इसे मेरी गोल्ड पेटल्स की टैपिंग के साथ भी पिया जा सकता है यह चाय भारत में नहीं मिलती से विदेश से मंगवाया जाता है.
Ramesh Kumar
Author: Ramesh Kumar

Leave a Comment