Realme 12 Pro 5G स्मार्टफोन, 12GB रैम और 512GB स्टोरेज, देखें कीमत

Share this

Realme बहुत जल्द भारत में अपना नया सीरीज smartphone launch  करने वाला है इसके लिए कंपनी ने पूरी तैयारी कर ली है हम बात कर रहे हैं Realme 12 Pro स्मार्टफोन के बारे में कंपनी ने अपने इस स्मार्टफोन को लॉन्च करने की घोषणा भी कर दी है कंपनी का यह स्मार्टफोन लाजवाब फीचर्स से लैस होने वाला है ।

Realme 12 Pro smartphone  में 6.78 inches का डिस्प्ले, 5000 mAh battery के साथ 5जी नेटवर्क कनेक्टिविटी का सपोर्ट और भी कई सारे बेहतरीन फीचर्स दिए गए हैं जिसके बारे में आगे हम बात करने वाले हैं ।

 

Realme 12 Pro smartphone display

 

हम बता दें आप सभी को की इस Realme के मोबाइल फोन में आपको 6.7 इंच की कर्व्ड और जबरदस्त सी एमोलेड डिस्पले मिलने वाला है । जो इसमें आपको डिस्प्ले मिल रहा है वह 120Hz के रिफ्रेश रेट के साथ में है और इसके अलावा में आपको फुल एचडी का डिस्प्ले भी इस स्मार्टफोन में आपको इस स्मार्टफोन में मिल जाता है । यह जो स्मार्टफोन है दोस्तो यह एंड्रॉयड 14 पर वर्क यानी की काम करता है ।

 

Realme 12 Pro smartphone camera

 

इस Realme के मोबाइल फोन में आप सभी को 200Mp का प्राइमरी कैमरा दिया गया है और इसके साथ में भी आपको 18Mp का वाइड कैमरा दिया गया है और इसके अलावा में भी आपको 8Mp का कैमरा मिल रहा है । जो इसमें कंपनी ने फ्रंट कैमरा को लगाया हुआ है वह दोस्तो 53Mp का कैमरा मिल रहा है ।

 

Realme 12 Pro Smartphone Storage

 

आप सभी भी यह जान लीजिए की यह Realme का मोबाइल फोन मार्केट में 8 जीबी रैम के साथ में 256 जीबी इंटरनल स्टोरेज के साथ में आता है और 12 जीबी रैम के साथ में 512 जीबी इंटरनल स्टोरेज के साथ में भी आ जाता है । अगर आप सभी चाहते है तो इस मोबाइल फोन की स्टोरेज को भी बढ़ा सकते है । अन्य और भी जानकारी नीचे में अच्छे से ध्यानपूर्वक पढ़िए ।

 

Realme 12 Pro smartphone battery

 

जो यह Realme का मोबाइल फोन है दोस्तो यह मार्केट में आप सभी के लिए 8000mAh के बैटरी के साथ में आने वाली है । जो यह मोबाइल फोन है यह भी 80W का फास्ट चार्जिंग को भी सपोर्ट करने वाली है । अधिक और भी ज्यादा विवरण आपके लिए निचे में भी दिया हुआ है ।

 

Realme 12 Pro smartphone processor

 

इस फोन में आपके लिए दोस्तो Snapdragon 8 Gen 1 प्रोसेसर लगा के दिया जायेगा । जो इसकी प्रोसेसर है यह पूरी ज्यादा से ज्यादा हाई क्वालिटी के गेम को भी बहुत ही अच्छे से तरीका को स्पोर्ट करने वाली है । और भी बहुत सारी अधिक जानकारी है इस Realme के मोबाइल फोन से संबंधित जो की नीचे में दिया हुआ है ।

Realme 12 Pro smartphone price

दोस्तों सबसे पहले तो आप यह भी जान लें कि Realme एक ऐसी कंपनी है जो इस मोबाइल फोन को दो सीरीज में बाजार में लाने वाली है। और दोस्तों दोनों सीरीज की कीमत अलग-अलग होगी। आपको बता दें कि इस स्मार्टफोन की अनुमानित कीमत 12,999 रुपये होगी।

 

https://naitaaqat.in/?p=166717

Leave a Comment