Realme: युवाओं की पहली पसंद बनी, Realme 12 का शानदार smartphone

Share this

Realme: क्या आप भी ऐसे 5G स्मार्टफोन की तलाश में हैं जो कमाल की फोटो लेता हो? Realme 12 5G स्मार्टफोन की परफॉर्मेंस भी जबरदस्त बताई जा रही है। जो लोगों को काफी ज्यादा पसंद आ रहे हैं…  रफ्तार में दमदार और जेब पर नहीं हैं भारी? आइए जानते हैं इस Realme 12 5G स्मार्टफोन के बारे में पूरी जानकारी–Realme

ये भी पढ़े :Petrol-Diesel Price : पेट्रोल और डीजल की कीमतों में आया बड़ा बदलाव, जाने आज का ताजा दाम

Battery and camera of Realme 12 smartphone

रियलमी 12 स्मार्टफोन में आपको 5000mAh की दमदार बैटरी भी दी जाएगी. 45W की SuperVOOC फास्ट चार्जिंग तकनीक से यह फोन जल्दी चार्ज भी हो जाएगा।

रियलमी12 5G स्मार्टफोन की सबसे बड़ी खासियत इसका 108 मेगापिक्सल कैमरा होगा। इस फोन को सेगमेंट में सबसे अच्छे कैमरों में से एक कहा जा रहा है। जो तस्वीरों में शानदार स्पष्टता और विवरण देता है। 3X इन-सेंसर ज़ूम की मदद से आप दूर की वस्तुओं को भी करीब से कैप्चर कर सकते हैं।

Realme 12 strong performance

रियलमी 12 5G स्मार्टफोन की परफॉर्मेंस भी जबरदस्त बताई जा रही है। जिसमें आपको लेटेस्ट मीडियाटेक डाइमेंशन 6100+ 5G चिपसेट भी दिया जाएगा। जिसे 6nm प्रोसेस पर बनाया गया है। दैनिक उपयोग से लेकर गेमिंग तक, यह चिपसेट आपको सब कुछ सुचारू रूप से चलाने में भी मदद करेगा। DRE तकनीक के माध्यम से 8GB रैम और 8GB तक डायनामिक रैम के साथ मल्टीटास्किंग भी बहुत आसान बताई गई है।

ये भी पढ़े :Sariya Cement Letest Price: सरिया और सीमेंट के दामों में आई गिरावट, जाने 12 जून का ताजा रेट

 

Ramesh Kumar
Author: Ramesh Kumar

Leave a Comment