Royal Enfield की Guerilla 450 बाजार में हलचल मचाने के लिए तैयार

Share this

Royal Enfield 17 जुलाई 2024 को गुरिल्ला 450 के आगामी लॉन्च के साथ मोटरसाइकिल बाजार में हलचल मचाने के लिए पूरी तरह तैयार है। कंपनी का नया मॉडल प्रतिस्पर्धी रोडस्टर सेगमेंट में प्रवेश करता है और हालिया जासूसी तस्वीरें इसके डिजाइन और फीचर्स की झलक दिखाती हैं।

Royal Enfield गुरिल्ला 450 के इंजन

रॉयल एनफील्ड गुरिल्ला 450 में एक रोडस्टर सिल्हूट है, जो क्लासिक रॉयल एनफील्ड को आधुनिक सौंदर्यशास्त्र के साथ मिश्रित करता है। इसमें 452cc की क्षमता वाला विकसित लिक्विड-कूल्ड, सिंगल-सिलेंडर शेरपा 450 इंजन लगाया जाएगा। यह इंजन 6-स्पीड गियरबॉक्स, स्लिपर क्लच और राइड-बाय-वायर थ्रॉटल से लैस होगा।

इसके अतिरिक्त, रोडस्टर-शैली के हैंडलबार एक स्पोर्टी राइडिंग स्टांस प्रदान करते हैं, जो ट्रैफ़िक को नेविगेट करने और तंग स्थानों के माध्यम से पैंतरेबाज़ी करने के लिए बिल्कुल उपयुक्त है। सड़क-पक्षपाती ट्यूबलेस टायरों के साथ मिश्र धातु के पहिये इसके शहरी फोकस पर और जोर देते हैं।

Toyota Innova के इस वर्जन की डिलीवरी के लिए 5-13 महीने इंतजार

यह डुअल-चैनल एबीएस के साथ बड़े डिस्क ब्रेक से लैस है, जो विभिन्न परिस्थितियों में विश्वसनीय रोक शक्ति सुनिश्चित करता है। पहले संस्करण में गहरे लाल और सुनहरे रंग की योजना है जो फेंडर और टेल सेक्शन से मेल खाती है। यह संभावित रूप से उच्च-स्तरीय मॉडल का सुझाव देता है।

News Desk
Author: News Desk

Leave a Comment