SUV Under 9 Lakh : 9 लाख से कम कीमत मे मिल रहा ये बेस्ट SUV, देखे कीमत

Share this

XUV Under 9 Lakh : भारत में सबकॉम्पैक्ट, कॉम्पैक्ट और मिड-साइज़ कॉम्पैक्ट एसयूवी की मांग सेडान और हैचबैक की तुलना में बहुत अधिक है। बाज़ार में कई मॉडल मौजूद हैं…इसलिए ग्राहकों के पास विकल्पों की कमी नहीं है। अगर आपका बजट 9 लाख रुपये तक है, तो यहां हम आपको कुछ बेहतरीन एसयूवी के बारे में जानकारी देते हैं, जिन्हें आप रोजाना के साथ-साथ लंबी यात्राओं के लिए भी इस्तेमाल कर सकते हैं… बेहतर माइलेज के साथ आपको अच्छी परफॉर्मेंस मिलेगी।

Mahindra XUV 3XO

  • कीमत: 7.49 लाख रुपये से
  • इंजन: 1.5L गैसोलीन इंजन।
  • माइलेज: 20 किलोमीटर प्रति लीटर

आपको महिंद्रा की नई XUV 3XO कॉम्पैक्ट SUV पैसे के हिसाब से अच्छी लग सकती है। इसकी एक्स-शोरूम कीमत 7.49 लाख रुपये से शुरू होती है। इसमें आपके पास गैसोलीन और डीजल इंजन का विकल्प होगा। परफॉर्मेंस की बात करें तो इसमें 1.2 लीटर का इंजन है जो 112 एचपी की पावर और 200 एनएम का टॉर्क देता है।

यह 5 मैनुअल और 6-स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन से लैस है। यह जार एक लीटर पर 20 किलोमीटर का माइलेज देता है। इससे आपको 364 लीटर का बूट स्पेस मिलेगा, जो हमारे हिसाब से कम है।

Maruti Suzuki Brezza

  • कीमत: 8.34 लाख रुपये से
  • इंजन: 1.5L गैसोलीन इंजन।
  • माइलेज: 20 किलोमीटर प्रति लीटर

मारुति सुजुकी ब्रेज़ा अपने सेगमेंट में सबसे बेहतरीन एसयूवी में से एक है। इससे आपको स्पोर्टी लुक के साथ काफी अच्छा केबिन और स्पेस मिलता है। इसमें आपको 328 लीटर का बूट स्पेस मिलेगा, जो हमारे हिसाब से कम है।

परफॉर्मेंस की बात करें तो इसमें 1.5-लीटर गैसोलीन इंजन है जो 112 एचपी की पावर और 200 एनएम का टॉर्क देता है। यह 5 मैनुअल और 6-स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन से लैस है। यह कार 20 किलोमीटर प्रति लीटर तक का माइलेज देती है।

NTN
Author: NTN

Leave a Comment