यह रिचार्ज प्लान 90 दिनों की वैलिडिटी के साथ Jio और Airtel को दे रहा मात

Share this

BSNL Recharge Plan : सरकारी टेलीकॉम कंपनी BSNL अपने ग्राहकों को कम कीमत में ज्यादा फायदे वाले रिचार्ज ऑफर कर रही है। BSNL अपने सस्ते रिचार्ज प्लान से जियो और एयरटेल जैसे प्राइवेट प्लेयर्स को मात देने की कोशिश कर रही है। इस बीच कंपनी ने अपने आधिकारिक एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर सस्ते STV प्लान की जानकारी साझा की है। अगर आप लॉन्ग टर्म प्लान की तलाश में हैं तो 90 दिनों वाला प्लान चुन सकते हैं।

Also Read : BSNL के ये रिचार्ज प्लान कर देंगे आपको हैरान, अब दे रहा 3GB डेटा मुफ्त

BSNL के 91 रुपये Recharge Plan पर 90 दिनों की वैलिडिटी

90 दिनों की वैलिडिटी वाला BSNL का रिचार्ज प्लान चाहिए तो STV91 रुपये खर्च करने होंगे। यह प्लान खासतौर पर उन लोगों के लिए है जिन्हें ज्यादा डेटा और कॉलिंग की जरूरत होती है। इस प्लान में यूजर्स से कॉल करने के लिए 15 पैसे प्रति मिनट का चार्ज लिया जाएगा। अगर आप डेटा इस्तेमाल करते हैं तो आपसे 1 पैसा प्रति MB यानी 1GB के लिए 10.24 रुपये चार्ज किया जाएगा। इसके साथ ही प्रति SMS 25 पैसे चार्ज लिया जाएगा।

Also Read : Deva : शाहिद के फैन्स के लिए बड़ा अपडेट, एक्शन थ्रिलर फिल्म चर्चा में

BSNL के इस प्लान पर 90 दिनों तक फ्री कालिंग

अगर आप कॉलिंग के साथ 90 दिनों वाला BSNL प्लान तलाश रहे हैं। तो आपके लिए 499 रुपये का प्लान बेस्ट हो सकता है। इसमें कंपनी यूजर्स को 300 SMS और फ्री कॉलिंग की सुविधा देती है। अगर आप सिर्फ कॉलिंग वाले प्लान की तलाश में हैं। तो BSNL का यह प्लान आपको एक शानदार ऑफर दे रहा है।

News Desk
Author: News Desk

1 thought on “यह रिचार्ज प्लान 90 दिनों की वैलिडिटी के साथ Jio और Airtel को दे रहा मात”

Leave a Comment