Vivo: रियलमी को टक्कर देने आ गया… अपने खतरनाक फीचर्स के साथ Vivo V31 प्रो 5G स्मार्टफोन

Share this

Vivo: इसी मार्केट में Realme को मात देने के लिए Vivo V31 Pro 5G लाएगा अपने धांसू फीचर्स, कितनी होगी कीमत Vivo V31 Pro 5G ने हाल ही में भारतीय बाजार में अपना नया स्मार्टफोन पेश किया है, जिसमें 6.7 इंच का डिस्प्ले है। 120hz रिफ्रेश रेट के साथ आने वाले इस स्मार्टफोन में प्राइवेसी के लिए सिक्योरिटी डिस्प्ले ऑप्टिकल फिंगरप्रिंट सेंसर जैसे कई आकर्षक फीचर्स हैं– Vivo

ये भी पढ़े :Laptop Charger: लैपटॉप का चार्जर दो भागों में क्यों बंटा होता हैं….. आइए जाने

Vivo V31 Pro 5G की कैमरा क्वालिटी काफी ज्यादा शानदार होने वाली है जिसमें 200 मेगापिक्सल का मेन कैमरा 8MP का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस और टेलिस्कोप फंक्शनल ऑप्टिकल जूम के साथ 50 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा मिलता है स्मार्टफोन।

इस स्मार्टफोन के बैटरी पैक की बात करें तो कंपनी ने इसमें 5000 एमएएच की दमदार बैटरी दी है और इसमें फास्ट चार्जिंग के लिए 100 वॉट की चार्जिंग मिलती है या फिर स्मार्टफोन स्नैपड्रैगन 8 जेनरेशन के साथ आता है जिसमें पावरफुल गेमिंग बैलेंस करने की क्षमता है।

अगर आप भी वीवो के इस शानदार स्मार्टफोन को खरीदना चाहते हैं तो भारतीय बाजार में इसके 8GB रैम और 128GB वेरिएंट की कीमत ₹30000 है और इसके 6GB और 64GB वेरिएंट की कीमत महज ₹26000 है जिसका भुगतान आप क्रेडिट कार्ड के जरिए कर सकते हैं। से खरीदने पर ₹700 की अतिरिक्त छूट पाएं…..

ये भी पढ़े :IAS Interview Question: कौन सी ऐसी चीज है जो लड़कियां बिना पैसे लिए नहीं देती ?

 

Ramesh Kumar
Author: Ramesh Kumar

Leave a Comment