Lipstick color: सांवली स्किन पर खूब जचेगा यह लिपस्टिक कलर

Share this

Lipstick color: सांवले रंग पर गहरे लाल रंग की लिपस्टिक बेहद खूबसूरत लगती है। फॉर्मल लुक पर भी मैट फिनिश लुक अच्छा लगता है। ग्लिटरी डार्क रेड लिपस्टिक पार्टी में बेस्ट लुक देगी। सांवली रंगत के साथ गहरा गुलाबी-गुलाबी रंग बहुत खूबसूरत लगता है। लिपस्टिक (Lipstick color)  का यह शेड सांवली त्वचा पर आपको परफेक्ट और आकर्षक लुक देगा-

perfect for dark outfits

अगर आपने डार्क कलर का आउटफिट पहना है और आप अपने होठों पर वाइन शेड की लिपस्टिक लगाएंगी तो यह बेहद आकर्षक और क्यूट लुक देगी। सांवली लड़कियों को लाल मखमली रंग लगाना चाहिए, इससे उनकी खूबसूरती निखरती है। कैजुअल लुक के लिए आप इस शेड को ट्राई कर सकती हैं।

Maroon AND Red Velvet- Attractive and gorgeous look

मैरून कलर की लिपस्टिक का शेड हर स्किन टोन पर अच्छा लगता है। यह सांवली लड़की को आकर्षक और खूबसूरत लुक देता है, जिससे आपका कॉन्फिडेंस लेवल भी बढ़ेगा। सांवली लड़कियों को लाल मखमली रंग लगाना चाहिए, इससे उनकी खूबसूरती निखरती है। कैजुअल लुक के लिए आप इस शेड को ट्राई कर सकती हैं।

अक्सर आपने किसी कॉस्मेटिक स्टोर में लिपस्टिक का शेड चुनते समय न्यूड कलर की लिपस्टिक के बारे में सुना होगा। कई लड़कियां सोचती हैं कि सांवली त्वचा पर यह शेड अच्छा नहीं लगता, लेकिन हकीकत यह है कि सांवली त्वचा पर न्यूड रंग सबसे अच्छा लगता है।

ये भी पढ़े :MP News: एक करोड़ से अधिक के कीमत की ड्रग के साथ दो तस्कर गिरफ्तार

Ramesh Kumar
Author: Ramesh Kumar

Leave a Comment