जबरदस्त फीचर्स के साथ आ गई है महिंद्रा की बोलेरो, देखें इस कार का दमदार इंजन

Share this

thar को मार्केट से बाहर करने आ गई महिद्रा की एसयूवी, माइलेज है सबका बाप!

महिंद्रा की थार एक बेहद दमदार कार रही है जो हर किसी की पसंदीदा कार बन गई है। अब यह हर किसी की पहली पसंद है। अब तक ऐसी कोई कार नहीं थी जो थार को टक्कर दे सके लेकिन अब आपको बता दें कि महिंद्रा ने अपनी एक ऐसी एसयूवी बनाई है खबर है कि इसे बाजार में लॉन्च किया जा सकता है जो कि टार को बाजार से बाहर कर देगी क्योंकि बताया जा रहा है कि यह कार फीचर्स के साथ-साथ लुक के मामले में भी काफी दमदार है और हर कोई इस कार को काफी पसंद कर रहा है।

पसंद की जा रही है क्योंकि यह यह कार बेहद ही दमदार फीचर्स के साथ बाजार में लॉन्च होने वाली है। आपको बता दें कि महिंद्रा जिस कार को बेहद ही दमदार फीचर्स के साथ बाजार में उतारने जा रही है वह महिंद्रा की बोलेरो एसयूवी है जो काफी दमदार साबित हुई है। अब यह कार लॉन्च होने जा रही है। नए अवतार में बाजार में उतारी जाएगी, तो आइए अगले आर्टिकल में आपको महिंद्रा की इस गाड़ी की खासियतों के बारे में बताते हैं।

 

जबरदस्त फीचर्स के साथ आ गई है महिंद्रा की बोलेरो, देखें इस कार का दमदार इंजन

जबरदस्त डिमांड में रहने वाली महिंद्रा की बोलेरो कार को हर कोई पसंद करता है, लेकिन अब खबर आ रही है कि महिंद्रा अपनी बोलेरो कार को बिल्कुल अलग अवतार में बाजार में उतारने जा रही है, जिसके चलते इस कार को थार में भी बाजार में उतारा जाएगा। बताया जा रहा है कि इस कार में बेहद ही दमदार और पावरफुल इंजन दिया जा रहा है जिसकी वजह से यह कार काफी दमदार हो गई है। आपको बता दें कि यह एक धांसू फीचर्स वाली माइलेज वाली कार है जो 1.5 लीटर डीजल इंजन के साथ आती है जो बेहतरीन पावर जेनरेट करती है और बताया जा रहा है कि यह 20 किलोमीटर की माइलेज वाली कार है। अगले आर्टिकल में आपको बताते हैं महिंद्रा बोलेरो के लग्जरी फीचर्स और इसकी कीमत के बारे में।

Mahindra बोलेरो में मिलते हैं ये दमदार फीचर्स, सिर्फ इतनी कीमत में देखें ये कार

महिंद्रा बोलेरो जो कि बेहद ही दमदार इंजन के साथ बाजार में आ रही है जो हर किसी को पसंद आने वाली है और यही एक वजह है कि इस कार की डिमांड बाजार में इतनी ज्यादा थी जिसके चलते महिंद्रा ने अब इसे बिल्कुल अलग अंदाज में लॉन्च किया है। अवतार। इसे बाजार में उतारे जाने की खबर है।

इंजन के साथ-साथ इस कार के फीचर्स भी बेहद शानदार हैं। इसमें स्पेयर व्हील जैसे फीचर्स भी दिए जा रहे हैं। बाहिया बा गैराज। कार की कीमत की बात करें तो इसमें भारतीय ऑटोमोबाइल बाजार में इस एसयूवी की कीमत 9 लाख रुपये से शुरू होकर लगभग 10 लाख रुपये तक बताई जा रही है, जिसे आप किस्तों में भी आसानी से खरीद सकते हैं। और आप इस कार को अपना बना सकते हैं।

घर के बाहर बाइक खड़ी करने के मामले में पड़ोसियों ने तो नाती को गोद में लेने पर दामाद ने सास के साथ की मारपीट, आरोपी गिरफ्तार

 

बिहार की नदियों और तालाबों से एकत्र की गई मिट्टी अयोध्या पहुंची

Leave a Comment