जब सचिन को तंबाकू कंपनियों ने दिया ब्लैंक चेक….फिर हुआ क्या

Share this

नई दिल्ली (ईएमएस)। टीम इंडिया के पूर्व स्टार बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर अपने खेल से ही नहीं अपने शांत व्यवहार के कारण भी चर्चा में रहते हैं। सचिन ने इंटरव्यू में इसका खुलासा किया था कि एक बार उन्हें एक कंपनी ब्लैंक चेक दे रही थी। इसके बावजूद उन्होंने इस चेक को ठुकरा दिया था। यहां उन्होंने अपने पिता से किए हुए प्रॉमिस को पूरा किया था।

दरअसल, तेंदुलकर ने कहा था, मैंने अपनी स्कूलिंग के दौरान क्रिकेट खेलना शुरू कर दिया था। मेरे पास तभी से कई प्रमोशनल ऑफर आने लगे थे। कई तंबाकू कंपनी ने मुझे प्रचार उनका प्रचार करने के लिए कहा था लेकिन मैंने कभी भी इन विज्ञापन को नहीं किया। क्योंकि मैंने पिता से वाद किया था कि मैं कभी भी तंबाकू प्रोडक्ट्स का विज्ञापन नहीं करूंगा।

सचिन ने कहा था कि मैंने कई तंबाकू कंपनियों के ऑफर रिसीव जरूर किए थे। लेकिन मैंने कभी भी उन ऑफर को स्वीकार नहीं किया। यहां तक कि वे मुझे ब्लैंक चेक भी देते थे लेकिन मैंने कभी भी इस स्वीकार नहीं किया।

बता दें कि सचिन को छोड़ पूर्व क्रिकेटर जैसे सुनील गावस्कर, वीरेंद्र सहवाग और कपिल देव तंबाकू प्रोडक्ट्स का प्रचार करते हैं। इन तीनों क्रिकेटरों ने तंबाकू प्रोडक्ट्स को बढ़ावा दिया है। सचिन ने बेशक इन सभी क्रिकेटरों को आईना दिखाया है।

जबरदस्त फीचर्स के साथ आ गई है महिंद्रा की बोलेरो, देखें इस कार का दमदार इंजन

 

Nita Ambani ने अपनी बहू को गिफ्ट किया 400 करोड़ का हार, जानें इसमें क्या है खास

Leave a Comment