8 जीबी रैम वाला Redmi 5G स्मार्टफोन सिर्फ 7,999 में देखे कैमरा क्वालिटी ,फीचर्स कीमत के साथ

Share this

8 जीबी रैम वाला Redmi 5G स्मार्टफोन सिर्फ 7,999 में उपलब्ध है जैसा कि आप सभी जानते ही होंगे कि आज के समय में हैंडसेट सिर्फ एक फोन नहीं बल्कि लोगों की जिंदगी से जुड़ा एक खास गैजेट भी है। लोग इसे कैमरे से अलग लटकाते हैं इसलिए फोन में बेहतरीन कैमरे भी देखने को मिलते हैं।

 

 

अब इस स्मार्टफोन का नाम Redmi Note 13 Ultra स्मार्टफोन होगा जो जल्द ही हमारे बाजार में लॉन्च होने वाला है। अब यह कंपनी बहुत जल्द हमारे ज्ञात बाजार में Redmi Note 13 Ultra स्मार्टफोन लॉन्च कर सकती है। अब इस फोन की सबसे बड़ी खासियत इसकी कैमरा क्वालिटी है।

Redmi Note 13 Ultra स्मार्टफोन की कैमरा क्वालिटी

अब बात करें Redmi Note 13 Ultra स्मार्टफोन में दिए गए कैमरे की तो अब यह कंपनी अपने रेंज के बड़े-बड़े फोन को मात देने के लिए 200 मेगापिक्सल का दमदार प्राइमरी कैमरा दे सकती है। इसके अलावा, इस फोन में अब दूसरा 64 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वॉयलेट सेंसर और स्मार्टफोन में सपोर्टेड सेंसर वाला 12 मेगापिक्सल का कैमरा है।

 

 

रेडमी नोट 13 अल्ट्रा स्मार्टफोन के फीचर्स

आपको बता दें कि अब इस रेडमी कंपनी के लेटेस्ट फोन Note 13 Ultra स्मार्टफोन में ऑक्टा कोर स्नैपड्रैगन 950+ G 5G प्रोसेसर भी दिया जा रहा है। अब इस Note 13 Ultra स्मार्टफोन में 120hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.7 इंच फुल HD+ सुपर AMOLED डिस्प्ले होगा। अब इस स्मार्टफोन की स्क्रीन की सुरक्षा के लिए कंपनी गोरिल्ला ग्लास की प्रोटेक्शन दे रही है। 8 जीबी रैम वाला Redmi 5G स्मार्टफोन सिर्फ 7,999 में उपलब्ध है।

 

रेडमी नोट 13 अल्ट्रा स्मार्टफोन की कीमत

जानकारी के लिए बता दें कि इस कम बजट वाले स्मार्टफोन की हमारे बाजार में सबसे ज्यादा डिमांड भी बताई जा रही है. जिसके चलते यह कंपनी अब कम बजट में फोन हमारे बाजार में ला रही है। आपको बता दें कि इस फॉर्मूले के मुताबिक यह रेडमी नोट 13 अल्ट्रा स्मार्टफोन जब भी हमारे बाजार में आएगा।

कैटरीना अपने पति विक्की की तारीफ करते नहीं थकतीं और कहती हैं, ‘वह 45 मिनट तक मेरी बातें शांति से सुनते हैं।’

 

https://naitaaqat.in/?p=164602

Leave a Comment