Bollywood: गुरु रंधावा और सई की मूवी कुछ खट्टा हो जाए का ट्रेलर लांच

Share this

Bollywood: सिंगर गुरु रंधावा और फिल्ममेकर महेश मांजरेकर की बेटी अभिनेत्री सई एम मांजरेकर (Sai M Manjrekar) की फिल्म ‘कुछ खट्टा हो जाए’ पिछले कुछ दिनों से चर्चाओं में है। इस फिल्म के जरिए गुरु अभियन की दुनिया में कदम रखने जा रहे हैं।फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है।

इसमें दिखाया गया है कि दो युवा प्रेमी शादी कर रहे हैं, लेकिन उनके मिलन के बाद उनके सामने अजीब स्थिति हो जाती है। कहानी तब और बढ़ जाती है जब गलत गर्भावस्था उनके जीवन का आदर्श बन जाती है लेकिन पता चलता है कि यह एक धोखा था। फिल्म आगरा पर आधारित है। कहानी दो प्रेमियों और उनके परिवारों के इर्द-गिर्द घूमती है। फिल्म में अनुपम खेर, इला अरुण और तेलुगु कॉमेडी के दिग्गज ब्रह्मानंदम भी हैं। यह फिल्म दिल छू लेने वाली पारिवारिक कॉमेडी है।

इसके प्रोड्यूसर मच फिल्म्स, अमित भाटिया और लवीना भाटिया तथा डायरेक्टर जी अशोक हैं। फिल्म का काउंटडाउन शुरू हो चुका है और यह 16 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। गुरु ने फिल्म को लेकर कहा कि हम सभी ने इसमें योगदान दिया है। इसमें सभी सुपरस्टार हैं, लेकिन आप लोगों को फिल्म को मेगा सुपरस्टार बनाना है। फिल्म आम आदमी के जीवन के बारे में है। सई ने कहा कि यह क्रू सबसे दयालु, मधुर और सबसे मजेदार रही है और यह स्क्रीन पर दिखता है।

यह भी पढ़े:Hyundai सेल से तोड़ेगी बिक्री की सारे रिकॉर्ड, 100 मिलियन यूनिट की उम्मीद

यह भी पढ़े: Borewell stuck – कच्चे बोरबेल में 90 फीट नीचे 7 दिनों से फंसी है महिला

Ramesh Kumar
Author: Ramesh Kumar

2 thoughts on “Bollywood: गुरु रंधावा और सई की मूवी कुछ खट्टा हो जाए का ट्रेलर लांच”

Leave a Comment