Bollywood: जल्द ही धमाल मचानें आ रही है,शाहरुख खान की पठान 2

Share this

 

Bollywood: बॉलीवुड के किंग खान (king khan) ने 2023 में फिल्म ‘पठान’ से बॉक्स ऑफिस पर जोरदार धमाल मचाया. इसी बीच अब ‘पठान 2’  (Pathan 2) को लेकर खबर आ रही है फिल्म की शूटिंग डेट सामने आ गई है, तो आइये हम जानते हैं कब शुरू होगी शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की ‘पठान 2’ की शूटिंग-(Bollywood)

यह भी पढ़े: JIO: जियो का सबसे अनोखा प्लान,अनलिमिटेड 5G इंटरनेट के साथ  

‘पठान 2’ की शूटिंग इस महीने से होगी शुरू

शाहरुख खान की ‘पठान’ की रिलीज के बाद से ही फैंस उनकी अगली फिल्म का इंतजार कर रहे हैं। इसी बीच शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान 2’ को लेकर एक नया अपडेट सामने आया है। पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक, शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान 2’ की शूटिंग की तैयारियां शुरू हो गई हैं. फिल्म की शूटिंग इस साल के अंत यानी दिसंबर 2024 से शुरू होगी. इस फिल्म ‘पठान वर्सेस टाइगर’ की नींव रखी जाएगी. लेकिन आपको बता दें कि ‘पठान 2’ की शूटिंग को लेकर अभी तक कोई आधिकारिक खबर नहीं आई है. अब देखना होगा कि मेकर्स इस बारे में कब तक घोषणा करते हैं.

‘पठान’ बॉक्स ऑफिस पर हिट रही

शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की फिल्म ‘पठान’ ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया है. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 500 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई की. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड भी बनाए. फिल्म में जॉन अब्राहम विलेन की भूमिका में नजर आये थे. अब देखना होगा कि ‘पठान 2’ बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाती है या नहीं?

यह भी पढ़े: Yamaha नई लुक और डिजाईन के साथ जल्द भारतीय बाजार में Re-Entry

Ramesh Kumar
Author: Ramesh Kumar

Leave a Comment