Kangana Ranaut: बीजेपी सांसद को थप्पड़ मारने वाला सीआईएसएफ गार्ड निलंबित, कंगना रनौत ने चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर हुई घटना का जिक्र किया

Share this

Kangana Ranaut: अभिनेत्री और नवनिर्वाचित बीजेपी सांसद कंगना रनौत को चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर सीआईएसएफ की महिला गार्ड ने थप्पड़ मार दिया। थप्पड़ मारने वाली महिला सीआईएसएफ कर्मी कुलविंदर कौर को निलंबित कर दिया गया है और विभागीय जांच भी शुरू कर दी गई है। दिल्ली पहुंचकर बीजेपी सांसद कंगना रनौत ने एक वीडियो जारी कर अपनी प्रतिक्रिया दी. उन्होंने कहा कि वह सुरक्षित हैं–Kangana Ranaut

कंगना ने एक वीडियो जारी कर ये बात कही

चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर CISF महिला गार्ड को थप्पड़ मारने के बाद एक्ट्रेस और बीजेपी सांसद कंगना रनौत की पहली प्रतिक्रिया सामने आई है. उन्होंने सोशल मीडिया पर वीडियो जारी करते हुए कहा कि वह बिल्कुल सुरक्षित हैं. कंगना ने अपने बयान में कहा, मुझे मेरे शुभचिंतकों और मीडिया से कई फोन कॉल आ रहे हैं। सबसे पहले मैं आपको बता दूं कि मैं बिल्कुल सुरक्षित हूं।

मैं बिल्कुल ठीक हूं. आज चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर जो कुछ भी हुआ, वह सुरक्षा जांच के दौरान हुआ, जैसे ही मैं सुरक्षा जांच से बाहर निकला, एक महिला सुरक्षा गार्ड मेरी तरफ आई और मेरे चेहरे पर मारा। इसके बाद वह मुझे गालियां देने लगी.’ एक्ट्रेस ने कहा, इसके बाद मैंने उनसे पूछा कि आपने ऐसा क्यों किया? उन्होंने कहा कि मैं किसानों के आंदोलन का समर्थन करता हूं. मैं बिल्कुल सुरक्षित हूं, लेकिन मेरी एक चिंता यह है कि हम पंजाब में बढ़ रहे आतंकवाद और उग्रवाद से कैसे निपटेंगे।

इसी बात पर महिला कांस्टेबल ने उसे थप्पड़ मार दिया

किसान आंदोलन के दौरान दिए गए बयान से नाराज थीं महिला कांस्टेबल कंगना रनौत. उन्होंने कहा कि किसान आंदोलन के दौरान उनकी मां भी धरने पर बैठी थीं. कंगना रनौत को थप्पड़ मारने के बाद सीआईएसएफ कर्मी कुलविंदर कौर ने कहा, उन्होंने बयान दिया था कि किसान 100 रुपये के लिए वहां बैठे हैं. क्या वह वहां जाकर बैठेगी? जब मेरी मां ने यह बयान दिया तो वह विरोध में बैठी थीं।
मामले पर बात करते हुए सीआईएसएफ के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि महिला कांस्टेबल के खिलाफ स्थानीय पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज की गई है. इसके साथ ही उन्हें निलंबित कर दिया गया है….

ये भी पढ़े :कंगना रनौत को थप्पड़ मारने वाले कांस्टेबल के प्रति संजय राउत की सहानुभूति, वीडियो में देखें सांसद ने क्या कहा?

Ramesh Kumar
Author: Ramesh Kumar

Leave a Comment