Maruti Alto 800 बड़े डिजिटल फीचर्स से भरी हुई आया मार्केट में लेने के लिए लगी भीड़

Share this

बड़े डिजिटल फीचर्स से लैस है Maruti Alto 800  भारत में अब कई ऑटो कंपनियां हैं जिनकी गाड़ियां सड़कों पर फर्राटा भरती नजर आती हैं। अगर आप चार पहिया वाहन खरीदने की सोच रहे हैं तो बजट की चिंता न करें। हम आपको एक ऐसा ऑफर बताने जा रहे हैं, जिससे सस्ते में शॉपिंग करके आप पैसे बचा सकते हैं। देश की बड़ी ऑटो कंपनियों में से एक मारुति ऑल्टो 800 हर किसी के दिल में लहर पैदा करने का काम कर रही है।

Maruti Alto 800  एक्स-शोरूम कीमत

अगर आप शोरूम से मारुति ऑल्टो 800 खरीदने की योजना बना रहे हैं तो आपको पूरी कीमत चुकानी होगी। कार खरीदने के लिए आपको साढ़े तीन लाख से साढ़े पांच लाख रुपये तक खर्च करने होंगे। अगर आप ऐसा बजट बनाने में असफल हो रहे हैं तो देर न करें.

Maruti Alto 800  का माइलेज,कीमत

अब देश भर में कई वेबसाइटें हैं जहां आप सस्ते दाम पर कारें खरीद सकते हैं। मारुति ऑल्टो 800 के माइलेज की बात करें तो  जिसे प्रति लीटर में 20 से 22 किलोमीटर तक चलाया जा सकता है।  मारुति ऑल्टो 800 को क्विकर वेबसाइट पर खरीद के लिए सूचीबद्ध किया गया है। यहां कार की कीमत 1 लाख 10 हजार रुपये तय की गई है. यहां आपको किसी भी तरह के फाइनेंस प्लान का लाभ नहीं मिलेगा. एकमुश्त पूरी राशि का भुगतान करना होगा।

ये भी पढ़े : मात्र 50 हजार ले जाये Yamaha fascino पॉपुलर स्कूटर जल्दी करे बुक

ये भी पढ़े : गर्लफ्रेंड को घूमाने के लिए TVS Apache RTR 125 बनी लडको की पसंद देखे फीचर्स सहित कीमत

Awanish Tiwari
Author: Awanish Tiwari

Leave a Comment