Maruti Celerio: फाडू फीचर्स वाली मारुति सेलेरियो ब्रांडेड कार…. जाने कीमत

Share this

Maruti Celerio: भारतीय बाजार में मारूति की धांसू गाड़ियां अधिक पॉपुलर गाड़ी बताई जा रही हैं। ये नई celerio गाड़ी जो सबसे अधिक माइलेज देने वाली बताई जा रही है। जिसमें पहले वाली celerio की शायद थोड़ी कम की गई थी। लेकिन यह गाड़ी की फीचर्स और माइलेज लोग काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं तो आईए जानते हैं Maruti Celerio की धाकड़ कार के बारे में— Maruti Celerio

New Maruti Suzuki Celerio Feature

नई सेलेरियो कार में बेहतरीन फीचर्स के साथ आती है। जिसमें 7 इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम भी दिया जाएगा। साथ ही आपको पुश बटन स्टार्ट/स्टॉप भी मिलता है। जिसमें मैनुअल एसी की सुविधा दी जाएगी. जिससे सुरक्षा के लिए डुअल फ्रंट एयरबैग मिलते हैं। ईबीडी के साथ हिल होल्ड असिस्ट और एबीएस, रियर पार्किंग सेंसर भी मौजूद हैं।

New Maruti Suzuki Celerio Engine and Mileage

सेलेरियो कार में आपको 1 लीटर का पेट्रोल इंजन भी दिया जाएगा। अब यह कार 67PS की पावर और 89NM का टॉर्क जेनरेट करने में सफल होगी जिसमें आपको 5 स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन और 5 स्पीड AMT का विकल्प भी दिया जाएगा। सीएनजी वेरिएंट 5 स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ आता है। अब ये मारुति सेलेरियो पेट्रोल में 26 किमी तक का माइलेज देती है।

मारुति ने हाल ही में सेलेरियो को अपडेट किया है। जिसे शानदार फीचर्स और हाई क्वालिटी के साथ पेश किया जाएगा। सेलेरियो कार को महज 5.37 लाख की शुरुआती कीमत पर खरीदा जा सकता है, इसके टॉप मॉडल की कीमत करीब 7.14 लाख बताई जा रही है।

ये भी पढ़े :Bajaj Platina 110 दमदार फीचर्स व पावरफुल इंजन और जबरदस्त माइलेज के कारन Hero Splendor हो गया बर्बाद

Ramesh Kumar
Author: Ramesh Kumar

Leave a Comment