MP NEWS : काम में लापरवाही पर एसपी ने दी सख्त कार्रवाई की चेतावनी, उपनिरीक्षक सस्पेंड

Share this

एसपी ने सभी थाना प्रभारियों व स्टाफ को जारी किए निर्देश

काम में लापरवाही पर एसपी ने दी सख्त कार्रवाई की चेतावनी, उपनिरीक्षक सस्पेंड

शराब पीकर वाहन चलाने वालों के खिलाफ कार्रवाई के निर्देश, जांच में चार मिले

MP NEWS REWA . विभागीय कार्यों में कसावट लाने के लिए एसपी ने सख्ती शुरू कर दी है। उन्होंने सभी थाना प्रभारियों और स्टाफ को विभागीय कार्यों में लापरवाही व अनुशासनहीनता मिलने पर कार्रवाई की चेतावनी दी है। वहीं विभागीय कार्यों में लापरवाही बरतने और कार्यों का जिम्मेदारी से निर्वहन नहीं कर निर्देशों की अवहेलना करने वाले सिरमौर थाने के उपनिरीक्षक सूर्यभान सिंह को एसपी ने तत्काल निलंबित कर पुलिस लाइन अटैच कर दिया है। उनके खिलाफ जांच के आदेश भी जारी किए गए हैं। एसपी ने सभी थाना प्रभारियों व स्टाफ को कड़े शब्दों में निर्देश जारी किए है कि कार्यों में लापरवाही व अनुशासनहीनता किसी कीमत पर बर्दाश्त नहीं की जाएगी। एसपी के निर्देश के बाद थाना प्रभारियों में हड़कंप मचा है।

एसपी ने यातायात थाने को शराब पीकर वाहन चलाने वालों की धरपकड़ के निर्देश जारी किए हैं। एसपी के आदेश पर यातायात थाने के सूबेदार अखिलेश कुशवाहा ने स्टाफ के साथ वाहन चालकों की ब्रीथ एनलाइजर मशीन से जांच की तो चार वाहन चालक नशे की हालत में मिले जिनके खिलाफ कार्रवाई की गई है। इनमें दो ऑटो चालक भी थे। वाहन चालकों के खिलाफ कार्रवाई कर न्यायालय में पेश किया गया जहां से प्रत्येक वाहन चालक के खिलाफ दस हजार का जुर्माना हुआ है।

ये भी पढ़े : Gold Price : पड़ोसी देश चीन और पाकिस्तान में क्या है सोने की कीमतें, जाने कहां मिलता है सस्ता सोना

ये भी पढ़े : Indian Railway Latest News : रेल यात्रियों की मौज! अब 20 रुपये में मिलेगा भरपेट खाना, जानिए कहां मिलेगी ये सुविधा…

Awanish Tiwari
Author: Awanish Tiwari

Leave a Comment