Nita Ambani ने खरीदी है बेहद महंगी सोने की कार, देखें इस कार की तस्वीरें

Share this

Nita Ambani सिर्फ भारत में ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में जानी जाती हैं Nita Ambani भारत के सबसे अमीर आदमी माने जाने वाले मुकेश अंबानी की पत्नी हैं, यही वजह है कि वह हर जगह जानी जाती हैं। मुकेश अंबानी जी के पास इस समय इतना पैसा है कि वह दुनिया की सबसे महंगी चीजें खरीद सकते हैं।

दुनिया के सबसे सफल बिजनेसमैन मुकेश अंबानी का नाम सामने आया है। ऐसा कहा जाता है कि दुनिया में किसी भी परिवार की कीमत अंबानी परिवार जितनी नहीं है और यही कारण है कि आज पूरी दुनिया अंबानी जी को जानती है।

मुकेश अंबानी इस समय मीडिया में खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं क्योंकि हाल ही में बड़ी खबर सामने आई है कि मुकेश अंबानी की पत्नी नीता अंबानी ने बेहद महंगी सोने की कार खरीदी है। जिसके चलते इस समय हर जगह नीता अंबानी की चर्चा हो रही है।

 

नीता अंबानी जी की यह कार सोने की है और यही एक बहुत बड़ा कारण है कि नीता अंबानी जी की इस नई कार की कीमत आसमान छू रही है। अगले आर्टिकल में हम आपको नीता अंबानी की नई और सबसे महंगी सोने की कार के बारे में विस्तार से बताएंगे।

 

नीता अंबानी के लिए कहा जाता है कि दुनिया में ऐसी कोई लग्जरी नहीं है जो नीता अंबानी को पसंद न हो और यही वजह है कि आज पूरी दुनिया उन्हें जानती है। नीता अंबानी जी के पास इस समय इतना पैसा है कि वह दुनिया में कुछ भी हासिल कर सकती हैं।

 

इस समय नीता अंबानी जी मीडिया में काफी चर्चा का विषय बनी हुई हैं, क्योंकि हाल ही में नीता अंबानी जी ने सोने से बनी एक बेहद महंगी और लग्जरी कार खरीदी है, जिसकी कीमत करोड़ों रुपये है। आपको बता दें कि यह कार मुकेश अंबानी ने अपनी पत्नी नीता अंबानी से विदेश से मंगवाई है। इस कार की बात करें तो इसका नाम गोल्डन रोल्स रोवर है, जो एक खास वर्जन है जिसे मुकेश अंबानी जीन ने खासतौर पर अपने लिए बनाया है। अगले आर्टिकल में हम आपको नीता अंबानी की इस गोल्डन रोल्स रोवर कार की कीमत के बारे में बताएंगे।

 

मुकेश अंबानी इस समय मीडिया में काफी सुर्खियां बटोर रहे हैं क्योंकि हाल ही में मुकेश अंबानी के बारे में एक बहुत बड़ी बात सामने आई है कि उन्होंने हाल ही में अपनी पत्नी नीता अंबानी को एक बेहद महंगी सोने की कार गिफ्ट की है। अंबानी जी ने जो कार खरीदी उसका नाम रोल्स रोवर है और यह सोने से बनी है।

 

कहा जाता है कि नीता अंबानी की सोने की रोल्स रोवर की कीमत 14 करोड़ रुपये है और इसे विदेश से मंगवाने के लिए अंबानी जी ने अतिरिक्त भुगतान किया है क्योंकि कहा जाता है कि यह कार अंबानी जी ने विशेष रूप से खरीदी थी। अपनी पत्नी नीता अंबानी के लिए बनवाया।

 

स्कूल बंद : बच्चों की मौज-मस्ती अब 20 जनवरी तक स्कूल बंद रहेंगे

Hero Electric Scooty सिर्फ 10 हजार में ऐसे घर लाए 

Leave a Comment