कीमत Hero Passion XTEC, स्मार्ट फीचर्स और दमदार इंजन के साथ

Share this

Hero Motors अपनी शानदार इंजन और माइलेज वाली बाइक्स के लिए जानी जाने वाली कंपनी है जो आए दिन बाजार में अपने ग्राहकों की पॉपुलर बाइक्स को अपडेट करती रहती है, इनमें एडवांस फीचर्स और नए लुक पेश किए गए हैं। नाम है हीरो पैशन XTEC. इस शानदार बाइक में दमदार इंजन के साथ कई खूबियां हैं। आइए आपको हीरो पैशन XTEC बाइक के फीचर्स और कीमत के बारे में बताते हैं।

 

Hero Passion XTEC के स्मार्ट फीचर्स

इस बाइक के फीचर्स की बात करें तो इसमें ब्लू बैकलाइट के साथ फुल डिजिटल स्पीडोमीटर, कंसोल में इंटीग्रेटेड यूएसबी चार्जिंग पोर्ट के साथ ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, डिस्प्ले पर ही एसएमएस अलर्ट, कॉल अलर्ट, टर्न बाय टर्न नेविगेशन फंक्शन और साइड स्टैंड इंजन कट ऑफ सेंसर दिया गया है। जैसे स्मार्ट फीचर्स

हीरो पैशन XTEC का दमदार इंजन और शानदार माइलेज

 

अगर हम इस शानदार बाइक के इंजन और माइलेज की बात करें तो यह कुछ इस तरह है कि हीरो ने इसमें 113.2 CC का इंजन दिया है जो 9 bhp की पावर और 9.79 NM का टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम है। इस माइलेज की बात करें तो हीरो पैशन XTEC बाइक में 55kmpl का माइलेज देखने को मिलता है।

हीरो पैशन XTEC कीमत

इस धांसू बाइक की कीमत की बात करें तो हीरो पैशन XTEC की शुरुआती कीमत 81,038 रुपये है और इसके टॉप वेरिएंट की कीमत 85,438 रुपये (सभी एक्स-शोरूम दिल्ली) है।

 

सिर्फ 50 हजार रुपये देकर घर लाएं निसान की ये धांसू एसयूवी, अच्छे फीचर्स और दमदार इंजन के साथ जाने की जानकारी

Best Tea Recipe in Hindi: ऐसे बनाएंगे तो हर बार बनेगी अच्छा चाय, स्वाद भी नहीं होगा खराब, ऐसे बनाएं!

Leave a Comment