ट्रेलर लॉन्च इवेंट में पहुंची कृति, गिरने से बाल-बाल बची,मैं इस रिश्ते में बहुत खुश हूं: तापसी

Share this

ट्रेलर लॉन्च इवेंट में पहुंची कृति, गिरने से बाल-बाल बची

बीते गुरुवार अपकमिंग फिल्म तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया का शानदार ट्रेलर रिलीज किया गया। इस लॉन्च इवेंट में एक्ट्रेस कृति सेनन भी बन ठनकर पहुंची, जहां वह ऊप्स मोमेंट का शिकार हो गईं। अब एक्ट्रेस का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।दरअसल, कृति सेनन अपने को स्टार शाहिद कपूर के साथ फिल्म तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया के ट्रेलर लॉन्च इवेंट में पहुंची। इस दौरान जैसे ही वह गाड़ी से उतरीं तो उनका बैलेंस बिगड़ गया। उन्होंने संभलने की कोशिश की लेकिन दोबारा में उन्हें साइड में रखे रोड बैरियर का सहारा लेना पड़ा और नीचे गिरने से बच गईं। ऐसे में दूसरी तरह से गाड़ी से बाहर निकल रहे शाहिद ने भागकर एक्ट्रेस को संभाला। इसके बाद दोनों स्टार हाथों में हाथ थाम पैपराजी के कैमरे में कैद हुए। इस दौरान कृति सेनन ब्लैक कलर की थाई स्लिट ब्लैक ड्रेस के साथ हाई हील्स में काफी स्टाइलिश लग रही हैं। जबकि शाहिद ब्लैक लैदर कोट और डेनिम पैंट में दिखे। अब कृति सेनन और शाहिद का ये वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है।

मैं इस रिश्ते में बहुत खुश हूं: तापसी

हाल ही में एक इंटरव्यू में बालीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू ने बॉयफ्रेंड मैथियास संग अपने रिलेशन को लेकर खुलकर बात की। जब उनसे पूछा गया कि क्या एक सेलिब्रिटी होने के बाद डेट करना मुश्किल हो जाता है, तो उन्होंने कहा कि उन्हें यह नहीं पता, क्योंकि वह पिछले दस सालों से एक ही इंसान के साथ हैं। तापसी ने खुलासा किया कि उन्होंने 13 साल पहले एक्टिंग करना शुरू किया था और जिस साल वह बॉलीवुड में डेब्यू कर रही थीं, उसी साल उनकी मुलाकात मैथियास से हुई थी और तब से वह उनके साथ हैं। आगे एक्ट्रेस ने कहा कि मेरा उसे छोड़ने या किसी और के साथ रहने का कोई इरादा नहीं है, क्योंकि मैं इस रिश्ते में बहुत खुश हूं। मैंने अपने आस-पास के लोगों से सुना है कि एक्टर बनने के बाद किसी को ढूंढना बहुत मुश्किल है, क्योंकि आप उस व्यक्ति की वास्तविकता पर संदेह करना शुरू कर देते हैं। बालीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू अपने ब्वायफ्रेंड मैथियास बोए को डेट कर रही हैं, लेकिन वह अपने रिलेशन को लेकर ज्यादा ओपन नहीं है।

फेक इंस्टाग्राम आईडी का शिकार हुई विद्या बालन

 

सरिया सीमेंट के दामों में आई भारी गिरावट ,आप अब जल्दी खरीदें , देखे ताजा रेट

हाल ही में मशहूर एक्ट्रेस विद्या बालन भी एक फेक इंस्टाग्राम का शिकार हो गई हैं। जैसे ही उन्हें इसकी खबर लगी तो उन्होंने लोगों को तुरंत सतर्क कर दिया है। विद्या बालन ने हाल ही में अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा- सभी को हैलो…पहले फोन नंबर और अब कोई मेरे नाम का अकाउंट चला रहा है। इस अकाउंट से वो लोगों के पास मेरा नाम लेकर कॉन्टैक्ट कर रहा है। मेरी टीम और मैंने इसे रिपोर्ट कर दिया है। आप भी इस अकाउंट को रिपोर्ट और ब्लॉक कर दें। ये हमारे लिए बहुत अच्छा होगा। आगे एक्ट्रेस ने कहा, ये मेरे कई दोस्तों और मेरे कई लोगों को मैं बन कर बात कर रहा है। प्लीज आप भी इसे एंटरटेन ना करें और इसे रिपोर्ट और ब्लॉक करें। एक्ट्रेस ने खुद भी इसे ब्लॉक और रिपोर्ट कर दिया है। बता दें कि आज कल सोशल फ्रॉड काफी तेजी से बढ़ रहे हैं। लोग कई जानी-मानी हस्तियों की फेक आइडी बनाकर भोले-भाले लोगों को अपने झांसे में लेकर खूब ठगते हैं।

स्नो फॉल के बीच केंडल का लुक देख लोग हैरान

बीती रात हॉलीवुड एक्ट्रेस केंडल स्पेन, कोलोराडो में डिनर डेट के दौरान स्पॉट हुईं। इस दौरान कड़ाके की ठंड में वह बेहद ही बोल्ड लुक कैरी किए नजर आए। स्नो फॉल के बीच केंडल जेनर का ये अंदाज देख हर कोई हैरान है। लुक की बात करें तो केंडल जेनर ग्रे कलर माइक्रो मिनी ड्रेस में नजर आईं हैं। इस मिनी ड्रेस के साथ केंडल जेनर ने ब्लैक स्टाकिंग पेयर की थी। मिनिमल मेकअप, ब्राउन लिपस्टिक हसीना के लुक को परफेक्ट बना रहे हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। बता दें कि केंडल जेनर हॉलीवुड इंडस्ट्री की बोल्ड एंड ग्लैमरस एक्ट्रेसेस में से एक हैं। वह अक्सर अपने लुक्स को लेकर सोशल मीडिया पर चर्चा में रहती हैं। हाल ही में केंडल की कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं।

 

अब आप को लैपटॉप और फोन खरीदने का लफडा हुआ समाप्त ,जिओ कंपनी ने लाया नया ऑफर ले सकते हैं किराए पर

Leave a Comment