Airtel Recharge Offer: Good News! सिर्फ 195 रुपये के रिचार्ज में 1 साल तक अनलिमिटेड कॉलिंग और डेटा

Share this

Airtel Recharge Offer: आपको बता दें कि सभी एयरटेल ग्राहकों के लिए एक अच्छी खबर है, एयरटेल ने अपने ग्राहकों के लिए एक नया और अच्छा रिचार्ज प्लान लॉन्च किया है, जिसमें एयरटेल आप सभी को पूरे 1 साल का रिचार्ज प्लान दे रहा है और इसके साथ ही हमारे पास यह लेख है। हम एयरटेल सिम यूजर्स के लिए बेहद जरूरी जानकारी लेकर आए हैं जिसे आप सभी अंत तक जरूर देखें। ताकि आप भी इस ऑफर का फायदा उठा सकें–Airtel Recharge Offer

एयरटेल का 79 रुपये का रिचार्ज प्लान?

एयरटेल लो रिचार्ज प्लान 2024 सभी एयरटेल यूजर्स के लिए एक बड़ी खुशखबरी है क्योंकि एयरटेल ने अपने सभी ग्राहकों के लिए एक प्लान लॉन्च किया है, जिसमें एयरटेल आपको 56 दिनों की वैधता के साथ ₹79 में सभी 2GB डेटा इंटरनेट और अनलिमिटेड कॉलिंग प्रदान करता है। अगर आप भी इस रिचार्ज के बारे में जानना चाहते हैं तो आप सभी को भी इस आर्टिकल को अंत तक पढ़ना होगा, ताकि आप सभी लोग इसका फायदा उठा सकें….

एयरटेल का 119 रुपये का रिचार्ज प्लान?

एयरटेल ने अपने ग्राहकों के लिए एक नया और सस्ता रिचार्ज प्लान लॉन्च किया है, अगर आप भी एयरटेल ग्राहक हैं तो आप सभी इस ऑफर का लाभ उठा सकते हैं, आप यहां से यह रिचार्ज कर पाएंगे क्योंकि प्रत्येक इंटरनेट अनलिमिटेड कॉलिंग एक्सएमएस पर 2 जीबी डेटा दिया जा रहा है। प्रदान किया।

एयरटेल का 84 दिनों का रिचार्ज प्लान

एयरटेल आओ रिचार्ज प्लान 2024 अगर आप भी एयरटेल ग्राहक हैं और आप एयरटेल के सस्ते 84 दिनों वाले रिचार्ज प्लान की तलाश में हैं तो हम आप सभी को बता दें कि एयरटेल सिर्फ ₹155 में सस्ता 84 दिनों वाला रिचार्ज प्लान ऑफर कर रहा है, जिसमें अनलिमिटेड कॉलिंग XMS है। प्रतिदिन 2GB डेटा के साथ इंटरनेट भी ऑफर किया जा रहा है, जिसे आप पहले यहां से रिचार्ज कर सकते हैं।

How to recharge

1: एयरटेल ₹179 का रिचार्ज करने के लिए सबसे पहले एयरटेल थैंक्स ऐप डाउनलोड करें

2: जिसका लिंक आप सभी को नीचे दिया गया है या आप इसे प्लेस्टोर पर जाकर डाउनलोड कर सकते हैं।

3: लिंक पर क्लिक करते ही आप सभी के सामने एक नया पेज खुल जाएगा।

4: इसमें अपने ऑफर के विकल्प पर क्लिक करें, फिर आप सभी के सामने एक नया पेज खुल जाएगा।

5: इसमें अपना मोबाइल नंबर डालें और फिर सबमिट बटन पर क्लिक करें।

6: फिर आपका रिचार्ज आप सभी के सामने सफलतापूर्वक हो जायेगा।

7: जिसे आप पूरे 365 दिनों तक इस्तेमाल कर सकते हैं.

ये भी पढ़े :Petrol Diesel Prices 27 June: आज कितने बदले पेट्रोल और डीजल के भाव? यहां चेक करें अपने शहर का रेट

Ramesh Kumar
Author: Ramesh Kumar

Leave a Comment