Bhojpuri Viral Song : निरहुआ और आम्रपाली का पानी में रोमांस वीडियो देखकर आप भी रोमांटिक मूड में आ जाएंगे

Share this

Bhojpuri Viral Song  : पानी में निरहुआ और आम्रपाली (Nirahua and Amrapali) का रोमांस वीडियो देख आप भी रोमांटिक मूड में आ जाएंगे दिनेश लाल यादव उर्फ ​​निरहुआ भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री (Bhojpuri film industry) के सुपरस्टार हैं तो वहीं आम्रपाली दुबे को भोजपुरी फिल्मों की क्वीन कहा जाता है. इन दोनों की जोड़ी को भोजपुरी फिल्मों में काफी पसंद किया जाता है. ये दोनों जब भी स्क्रीन पर एक साथ आते हैं तो ऐसा रंग जमाते हैं कि उनके फैंस खुश हो जाते हैं.

यह जोड़ी सोशल मीडिया पर धूम मचा रही है

इस जोड़ी के हर गाने, हर फिल्म को लोग खूब पसंद करते हैं, ये जोड़ी इतनी हिट है कि ये दर्जनों फिल्मों और सैकड़ों गानों में एक साथ नजर आ चुके हैं. किसी फिल्म में उनके आने का मतलब है कि फिल्म हिट होगी. फिलहाल इस जोड़ी का एक गाना सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और लोगों को यह गाना पसंद भी आ रहा है.Bhojpuri Viral Song

करेला मन पट जाई गाना खूब वायरल हो रहा है

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि आम्रपाली और निरहुआ की सोशल मीडिया पर अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है. जब भी उनका कोई गाना सोशल मीडिया पर आता है तो तुरंत वायरल हो जाता है. हाल ही में इस जोड़ी का करेला मन पट जाई गाना वायरल हो रहा है. इसमें दोनों खूब रोमांस करते नजर आ रहे हैं.

वीडियो में जबरदस्त रोमांस देखने को मिला

बता दें कि निरहुआ और आम्रपाली का यह गाना इसमें दिखाए गए रोमांस की वजह से काफी पसंद किया जा रहा है. इस वीडियो में दोनों बारिश में रोमांस करते नजर आ रहे हैं.

ये गाना लोगों को खूब पसंद आया

इनकी रोमांटिक केमिस्ट्री लोगों को खूब पसंद आती है और यही वजह है कि इस गाने को भी खूब पसंद किया जा रहा है. इस गाने को अब तक 10,937,363 से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं, इसे 17 जून 2016 को शेयर किया गया था. यह गाना फिल्म आशिक आवारा से लिया गया है, जिसमें संगीत राजेश-रजनीश का है और बोल प्यारे लाल यादव के हैं.Bhojpuri Viral Song

Awanish Tiwari
Author: Awanish Tiwari

Leave a Comment