bollywood movie – बड़े मियां छोटे मियां का लुक शेयर किया अक्षय ने

Share this

बालीवुड की फिल्म बड़े मियां छोटे मियां (big mian small mian) इस वर्ष ईद के अवसर पर रिलीज होगी। इस फिल्म में बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार (Bollywood actor Akshay Kumar) और टाइगर श्राफ (tiger shroff) ने प्रमुख भूमिका निभाई है।

बड़े मियां छोटे मियां में अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ के साथ सोनाक्षी सिन्हा, मानुषी छिल्लर और अलाया एफ शामिल हैं। अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया पर बड़े मियां छोटे मियां का लुक शेयर किया है। तस्वीर में अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ दोनों ही बेहद स्टाइलिश अंदाज में एक हेलीकाप्टर के सामने खड़े दिखाई दे रहे हैं। जहां अक्षय ने फुल-स्लीव्स की टीशर्ट पहन रखी है, वहीं टाइगर अपने बाइसेप्स को दिखाते नजर आ रहे हैं। अक्षय ने कैप्शन में लिखा,फिल्म की रिलीज को अब बस तीन महीने बचे हैं। उन्होने बताया कि बड़े मियां छोटे मियां इस साल ईद पर रिलीज हो रही है। बड़े मियां छोटे मियां को वासु भगनानी और जैकी भगनानी के प्रोडक्शन हाउस पूजा एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनाया जा रहा है।

अवेज के घुटने में लगी चोट, शो को कहेंगे अलविदा

डांस रियलिटी शो झलक दिखला जा के लिए अपने दूसरे एक्ट की रिहर्सल करते समयट्यूब सेंसेशन और डांस क्रिएटर अवेज दरबार के घुटने में चोट लग गई, जिसके चलते उनके दाहिने पैर पर एमसीएल टियर ग्रेड 3 आ गया। इस वजह से वह डांसर रियलिटी शो का हिस्सा नहीं बने सकेंगे। एक परफॉर्मेंस के बाद ही डांस शो झलक दिखला जा को अलविदा कह देंगे। उन्हें फिर से डांस शुरू करने में कम से कम 2 महीने लगेंगे। अवेज ने पिछले हफ्ते रियलिटी शो के सेट पर अपने परफॉर्मेंस से झलक दिखला जा के जजों को इंप्रेंस किया। क्रिएटर ने वाइल्ड कार्ड के रूप में डांस शो में एंट्री की। उन्होंने फिल्म सिम्बा के गाने आला रे आला पर पावर-पैक परफॉर्मेंस दी और जजों से 27 का स्कोर हासिल किया। डांस इंडस्ट्री में बड़ा नाम कमाने के अपने सपने की दिशा में काम करने के साथ-साथ, अवेज ने 2014 में अपनी यूट्यूब और इंस्टाग्राम जर्नी शुरू की।

ऑस्कर लाइब्रेरी के कोर कलेक्शन में शामिल जोराम का स्क्रीनप्ले

google photo

bollywood movie जोरम के स्क्रीनप्ले को एकेडमी ऑफ मोशन पिक्चर आर्ट्स एंड साइंसेज की लाइब्रेरी ने इसके परमानेंट कोर कलेक्शन के लिए हासिल कर लिया है। जोरम देवाशीष मखीजा द्वारा लिखित और निर्देशित है, और अनुपमा बोस और मखीजाफिल्म के सहयोग से जी स्टूडियो द्वारा निर्मित है। इस फिल्म में एक्टर मनोज बाजपेयी ने प्रमुख भूमिका निभाई है। एकेडमी अपने कोर कलेक्शन में स्क्रीनप्ले जोड़ता है जो रिसर्च के उद्देश्य से छात्रों, फिल्म निर्माताओं, लेखकों, अभिनेताओं और सिनेमा के क्षेत्र के अन्य लोगों के लिए सुलभ हैं। इन सालों में, इस कलेक्शन में साल 1910 से लेकर वर्तमान तक 11,000 से ज्यादा निर्मित फिल्मों की स्क्रिप्ट शामिल हो गई है। इस पर टिप्पणी करते हुए, लेखक-निर्देशक देवाशीष मखीजा ने कहा, जोराम को बनाने के लिए प्रतिभाशाली लोगों की आवश्यकता पड़ी। हम यह देखकर रोमांचित हैं कि फिल्म के स्क्रीनप्लेस एकेडमी लाइब्रेरी के परमानेंट कोर कलेक्शन का हिस्सा बन गई है। ऐसे प्रतिष्ठित संस्थान से यह सम्मान दुर्लभ, बहुमूल्य और विनम्र है। एकेडमी को हमारा हार्दिक धन्यवाद।

वाणी के साथ मजेदार सेल्फी शेयर की राशि ने

बालीवुड एक्ट्रेस Vaani Kapoor  के साथ अपनी दोस्त राशि खन्ना ने मजेदार तस्वीरें शेयर की, जिसमें उनके मेकअप ट्यूटोरियल की झलक दिखाई गई। राशि ने इंस्टाग्राम पर वाणी के साथ वैनिटी से दो मिरर सेल्फी शेयर की। तस्वीरों में राशि पेस्टल पिंक स्वेटर और छोटी चेकर्ड स्कर्ट पहने नजर आ रही हैं। वाणी एक ऊंची कुर्सी पर बैठी हैं और उन्होंने ब्लू कलर की ड्रेस पहनी हुई है। दोनों कैमरे के लिए खुलकर पोज दे रही हैं। तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, यह तब होता है जब आप मेकअप ट्यूटोरियल को दोस्ती और कैमरे के साथ मिलाते हैं। उन्होंने पोस्ट को फिल्म दोस्ताना में विशाल और शेखर द्वारा गाए गए ट्रैक जाने क्यों का म्यूजिक दिया। राशि की अगली फिल्म अरनमनई 4, योद्धा और मेथावी पाइपलाइन में हैं। दूसरी ओर, वाणी, जिन्हें आखिरी बार रणबीर कपूर-स्टारर शमशेरा में देखा गया था, उनकी झोली में रेड 2 और मंडला मर्डर्स हैं। बता दें कि राशि रुद्र, फर्जी, ऑक्सीजन, मद्रास कैफे और अन्य प्रोजेक्ट्स में काम कर चुकी है। देश भर में आज उनकी जबदस्त फैन फालोईग भी है।

 

https://naitaaqat.in/?p=164378

https://naitaaqat.in/?p=164360

Leave a Comment