Horror movies: जब वीराना के भूत का कायल हो गया अंडरवर्ल्ड तो रातों-रात गायब हो गई ये एक्ट्रेस, जानें अब कहां हैं वो?

Share this

Horror movies: 80-90 के दशक की हॉरर फिल्मों की बात करें तो ‘दो गज जमीन के किनारे’ और ’20 साल बाद’ सबसे डरावनी फिल्मों में से हैं। एक और नाम जो काफी चर्चा में है वो है ‘वीराना’ का. हॉरर फिल्मों की लिस्ट इसे कैसे भुलाया जा सकता है. यह अपने समय की सबसे डरावनी फिल्म थी। फिल्म में एक्ट्रेस ने अपने डरावने लुक से सभी की रूह कंपा दी थी. साथ ही जैस्मिन ने अपनी खूबसूरती और बोल्डनेस से सभी को दीवाना बना दिया. ‘वीराना’ में भूतनी के किरदार में एक्ट्रेस जैस्मीन धुन्ना नजर आई थीं। तो आइए बताते हैं कि एक्ट्रेस आज कहां हैं-Horror movies

फिल्म ‘वीराना’ से एक्ट्रेस जैस्मीन धुन्ना (Actress Jasmine Dhunna) रातों-रात सुर्खियों में आ गईं। इसमें उन्होंने एक बुरी आत्मा का किरदार निभाया था. फिल्म में वह अपनी खूबसूरती से मर्दों को अपना शिकार बनाती थीं. फिल्म में उनकी बोल्डनेस भी काफी चर्चा में रही, हालांकि इससे उन्हें जो शोहरत मिली उससे उन्हें कुछ खास फायदा नहीं हुआ। हॉरर फिल्म वीराना उनकी आखिरी फिल्म थी। इसके बाद वह अचानक कहीं गायब हो गई। कहा जाता है कि उनकी खूबसूरती पर अंडरवर्ल्ड डॉन का दिल आ गया था।

Jasmine Dhunna has been missing for 36 years

एक्ट्रेस जैस्मीन धुन्ना अपनी बोल्डनेस और खूबसूरती की वजह से अंडरवर्ल्ड की नजरों में थीं। उनकी खूबसूरती से अंडरवर्ल्ड डॉन मंत्रमुग्ध हो गया था। खबरें थीं कि दाऊद उन्हें परेशान कर रहा है. एक्ट्रेस ने इसके लिए पुलिस में शिकायत भी दर्ज कराई, लेकिन उन्हें कभी मदद नहीं मिली. इसके बाद खबर आई कि वह भारत छोड़कर अमेरिका चली गई हैं। अलग बात ये है कि इस बारे में कभी कोई पुष्टि नहीं हुई. वह 36 साल से लापता हैं…..

ये भी पढ़े :Happy Eid Ul-Fitr 2024: ईद-उल-फितर को मीठी ईद क्यू कहते हैं, आइये जाने

Ramesh Kumar
Author: Ramesh Kumar

Leave a Comment