Jawan ने ताबड़तोड़ कमाई कर एस्ट्रा अवार्ड्स का जीता ख़िताब

Share this

Jawan : 2023 में रिलीज़ हुई शाहरुख खान और निर्देशक एटली की फिल्म ‘जवान’ ने बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ कमाई की। यह फिल्म 2023 की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली भारतीय फिल्मों में से एक थी। ये बॉक्स ऑफिस पर ही नहीं बल्कि ओटीटी पर भी सबसे ज्यादा देखी गई। इस फिल्म ने एक और रिकॉर्ड बनाकर फैंस को गुड न्यूज़ दी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Atlee Kumar (@atlee47)

इस फिल्म ने हॉलीवुड क्रिएटिव अलायंस के एस्ट्रा अवार्ड्स में सर्वश्रेष्ठ अंतर्राष्ट्रीय फीचर श्रेणी में एकमात्र भारतीय नामांकन होने का गौरव हासिल किया। इस इवेंट में डायरेक्टर एटली अपनी पत्नी प्रिया के साथ मौजूद थे। जिसमें एटली रेड कार्पेट पर इंटरव्यू देते नजर आ रहे हैं।

Also Read : Mallika Rajput की घर में फंदे पर लटका मिला शव, जांच में जुटी पुलिस

‘Jawan’ ने जीता एस्ट्रा अवार्ड्स

‘जवान’ नामांकित होने के बावजूद भी प्रतिष्ठित कार्यक्रम में एनाटॉमी ऑफ ए फॉल से पिछड़ गई। और पुरस्कार जीतने में असफल रही। एटली ने शाहरुख और उनकी पत्नी गौरी खान के प्रति आभार व्यक्त करने के लिए यह वीडियो साझा किया। इस वीडियो को शेयर करते हुए फिल्म डायरेक्टर एटली कुमार ने कैप्शन दिया, ‘थैंक्यू एस्ट्रा अवॉर्ड्स @hollywoodcreativealliance #jawan आपको @iamsrk सर @gauriखान मैम @redchilliesent, मेरी टीम, @priyaatlee’।

रिकॉर्ड तोड़ कमाई की ‘Jawan’

इस वीडियो को खूब लाइक्स मिल रहे हैं। इसके साथ ही फैंस भी फिल्म के नॉमिनेशन से अपनी खुशी जाहिर कर रहे हैं। इसे दुनिया भर की कई प्रसिद्ध फिल्मों जैसे फ्रांस, दक्षिण कोरिया, फिनलैंड, जापान, मैक्सिको, स्पेन और यूके की कुछ फिल्मों के साथ नामांकित किया गया है। शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 1150 करोड़ रुपये की कमाई की थी।

News Desk
Author: News Desk

2 thoughts on “Jawan ने ताबड़तोड़ कमाई कर एस्ट्रा अवार्ड्स का जीता ख़िताब”

Leave a Comment