Jio Recharge : Jio ने 895 रुपये में 1 साल के लिए मुफ्त अनलिमिटेड डेटा कॉलिंग लॉन्च की

Share this

Jio Cheap Recharge: यदि आप भी जिओ के ग्राहक हैं और कम कीमत वाले रिचार्ज प्लान की तलाश कर रहे हैं, तो यह खबर आपके लिए बहुत ज्यादा खास हो सकती है। आज मैं आपको जिओ कंपनी की ओर से आने वाले एक सस्ते रिचार्ज प्लान की जानकारी बताने वाले हैं, जो लॉन्ग टर्म में वैलिडिटी के साथ ऑफर किया जा रहा है। जैसा कि आप सब जानते हैं, कंपनी के पास वर्तमान समय में 28 दिन की वैलिडिटी से लेकर 365 दिन की वैलिडिटी वाले सभी रिचार्ज प्लान मौजूद हैं और अनेक उपहार भी दिए जाते हैं। चलिए जानते हैं इस रिचार्ज प्लान की संपूर्ण जानकारी।

आज हम आपको इस लेख के माध्यम से जिओ कंपनी की ओर से आने वाले 895 के नए रिचार्ज प्लान की जानकारी बताने वाले हैं। इस रिचार्ज प्लान के तहत ग्राहकों को 336 दिनों की वैलिडिटी ऑफर की जा रही है। एवं एक बार रिचार्ज कर लेने के बाद आपको पूरा महीना रिचार्ज करने की आवश्यकता नहीं पड़ेगी। यह रिचार्ज प्लान खास करके उन ग्राहकों के लिए डिजाइन किया गया है, जिन्हें बार-बार रिचार्ज करने की समस्या से समाधान चाहिए।

जिओ के इस रिचार्ज प्लान के तहत आपको अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग के साथ सभी नेटवर्क पर कॉलिंग की सुविधा मिलती है और अनलिमिटेड 5G भी ऑफर किया जा रहा है। आदित्य बेनिफिट्स के तौर पर आपको एंटरटेनमेंट का भरपूर पैकेज भी मिलता है।

मिल रहे हैं इतने सारे बेनिफिट

895 की शुरुआती कीमत पर आपको एक से बढ़िया एक एप्लीकेशन का सब्सक्रिप्शन बिल्कुल फ्री दिया जा रहा है। बात की जाए तो इसमें प्रतिदिन 2GB इंटरनेट डाटा मिलने वाला है और रोजाना 50 एसएमएस भेजने की सुविधा मिल जाती है। एंटरटेनमेंट के क्षेत्र में Jio टीवी, जियो सिनेमा और जियो क्लाउड का सब्सक्रिप्शन हासिल करने का मौका मिलता है। और साथ ही पूरे 336 दिनों तक आप अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग के साथ जिओ ट्यून का भी उपयोग कर सकते हैं।

28 दिनों की वैलिडिटी वाला शानदार रिचार्ज प्लान

जिओ कंपनी के पास वर्तमान समय में एक से बढ़िया एक रिचार्ज प्लान मौजूद है। देखा जा सकता है कि वर्तमान समय में लॉन्च किया गया 223 की कीमत वाला नया रिचार्ज ग्राहकों को अपनी ओर आकर्षित कर रहा है। इस प्लान के तहत आपको प्रतिदिन 2GB इंटरनेट डाटा मिलने वाला है और इसकी वैलिडिटी पूरी 28 दिनों की होने वाली है।

इसके अतिरिक्त आपको टोटल 56GB इंटरनेट डाटा इस रिचार्ज प्लान के तहत दिया जा रहा है और अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग के साथ सभी नेटवर्क के ऊपर कॉलिंग बिल्कुल फ्री मिलती है। हालांकि, इसमें 4G इंटरनेट कनेक्टिविटी का फायदा दिया जा रहा है, लेकिन यदि आपके क्षेत्र में 5G इंटरनेट उपलब्ध है, तो आप 5G अनलिमिटेड इनेबल करके इसका लाभ उठा सकते हैं। इस रिचार्ज प्लान को आप मायजिओ और माइजियो एप्लीकेशन के माध्यम से खरीद सकते हैं।

Awanish Tiwari
Author: Awanish Tiwari

Leave a Comment