Jio’s big offers: Jio दे रहा है मात्र ₹49 में अनलिमिटेड डेटा और इससे भी ज्यादा अनचाहे फायदे, यहां जानें प्लान के बारे में

Share this

Jio’s big offers : जियो का धमाकेदार ऑफर, सिर्फ 49 रुपये के रिचार्ज में पाएं अनलिमिटेड डेटा और अनचाहे फायदे लोकप्रिय टेलीकॉम कंपनी रिलायंस (telecom company reliance) जियो के कई प्रशंसक हैं। 46 करोड़ से ज्यादा लोग इसके नेटवर्क का इस्तेमाल करते हैं। बेहतरीन कनेक्टिविटी और हाई स्पीड डेटा के साथ यह यूजर्स की पहली पसंद बना हुआ है। इसी के चलते जियो अपने यूजर्स के लिए कई शानदार प्लान पेश करता है।

हाल ही में Jio ने अपनी सूची में कुछ नए प्लान जोड़े हैं, आज हम उनमें से एक प्लान के बारे में जानकारी देने जा रहे हैं ताकि आपको अधिक डेटा लाभ मिल सके, जबकि Jio अपने उपयोगकर्ताओं को मनोरंजन, डेटा बूस्टर, क्रिकेट प्लान और वार्षिक प्लान आज अलग-अलग सेगमेंट ऑफर प्रदान करता है हम आपको Jio के ऐसे ही क्रिकेट प्लान्स की लिस्ट में से एक दमदार प्लान के बारे में बताने जा रहे हैं।

आपको बता दें कि Jio ने हाल ही में अपने क्रिकेट प्लान में सिर्फ 49 रुपये में एक दमदार प्लान जोड़ा है। यह प्लान एक डेटा बूस्टर प्लान की तरह काम करता है जहां आप यूजर्स को अनलिमिटेड डेटा का लाभ मिलेगा रही है तो यह प्लान आपके बहुत काम आएगा इस प्लान में आपको 25GB अनलिमिटेड डेटा मिलेगा वैधता की बात करें तो इस प्लान की वैधता केवल एक दिन है।Jio’s big offers

अगर आप इस 49 रुपये वाले प्लान को रिचार्ज करते हैं तो आपका प्लान एक दिन बाद खत्म हो जाएगा चाहे आप इसका डेटा इस्तेमाल करें या नहीं। ध्यान दें कि इस प्लान में यूजर्स को कॉल या एसएमएस का लाभ नहीं मिलेगा यह।

Awanish Tiwari
Author: Awanish Tiwari

Leave a Comment