MP News : राजस्व विभाग की टीम पर हमला, 10 पर मामला दर्ज

Share this

MP News : राजगढ़ में राजस्व विभाग की टीम पर ग्रामीणों ने हमला कर दिया, जिससे ड्यूटी पर तैनात आरआई गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हें इलाज के लिए एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहीं, राजस्व टीम पर हमला करने वाले 10 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। 10 आरोपियों में से चार के नाम ज्ञात हैं, जबकि शेष छह के नाम ज्ञात नहीं हैं।

MP News : RI पर हमला करने वाले 8-10 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज

यह घटना कालीपीठ थाना क्षेत्र के नाईपुरिया गांव का है। जहां गुरुवार को राजस्व टीम जमीन का सीमांकन करने गई थी। उसी दौरान ग्रामीणों ने पूरी टीम पर हमला कर दिया। एएसआई विजय सैनी ने बताया कि घटना के बाद सुमेर सिंह पिता कुमेर सिंह, हेमराज पिता राय सिंह सोंधिया, इंदर सिंह पिता‌ हीरालाल, राकेश पिता‌ इंद्र सिंह सहित 8 से 10 अन्य लोगों पर मामला दर्ज किया है।

MPPSC SSE Mains 2024 का कब और कैसे करें आवेदन, देखें शेड्यूल

आरआई राजेंद्र सुमन ने बताया कि गुरुवार को अल्पाइन कंपनी की जमीन की सीमा निर्धारण के लिए तहसीलदार के आदेश पर गठित टीम नाईपुरिया गांव में एकत्र हो रही थी। जब बारिश हुई तो हम कार में बैठे थे। इसी बीच करीब 20-25 ग्रामीण उन पर लाठी-डंडे, पत्थर समेत धारदार हथियारों से हमला करने पहुंच गए और कार में तोड़फोड़ कर दी। जिससे उन्हें गंभीर चोटें आईं, उन्हें ब्यावरा के एक निजी अस्पताल में लाया गया जहां उनका इलाज चल रहा है।

News Desk
Author: News Desk

Leave a Comment