Nita Ambani पीती हैं दुनिया का सबसे महंगा पानी, कीमत जान उड़ जायेंगे होश, जानिए पानी की खासियत

Share this

Nita Ambani पीती हैं दुनिया का सबसे महंगा पानी, कीमत जान उड़ जायेंगे होश, जानिए पानी की खासियत

,
देश के सबसे बड़े बिजनेस टाइकून मुकेश अंबानी और उनके परिवार का रहन-सहन सभी को हैरान कर देता है। “मुकेश अंबानी” यह एक ऐसा नाम है जिसे देश का हर इंसान अच्छी तरह से जानता है। आप यूं कहे हैं कि मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) का नाम देश ही नहीं बल्कि दुनिया में सभी लोग भली-भांति जानते हैं। मुकेश अंबानी दुनिया भर में जितने मशहूर हैं, उतनी ही मशहूर नीता अंबानी भी हैं। देश के सबसे अमीर आदमी की पत्नी Nita Ambani हमेशा अपने रॉयल लाइफस्टाइल और महंगे और लग्जरी शौक के लिए मशहूर हैं। नीता अंबानी की करोड़ों की साड़ियां, लाखों की चाय, महंगी सैंडल आदि के चर्चे खूब होते रहते हैं।

 

Nita Ambani जैसी लाइफस्टाइल जीती हैं शायद ही होगा जो कोई उनको टक्कर दे सकता हो। आज हम आपको इस लेख के माध्यम से Nita Ambani से जुड़ी हुई एक ऐसी बात बताने वाले हैं, जिसके बारे में शायद ही कोई व्यक्ति होगा, जिसको मालूम हो। दरअसल, नीता अंबानी दुनिया का सबसे महंगा पानी पीती हैं। अगर आप एक लीटर बोतल की कीमत और इसकी खासियत जानेंगे तो हैरत में पड़ जाएंगे।

 

सबसे पहले जान लीजिए कि Nita Ambani के दिन की शुरुआत 3 लाख रूपए की चाय से होती है। जी हां, आप सभी लोग बिल्कुल सही सुन रहे हैं। नीता अंबानी 3 लाख रुपये की चाय से अपने दिन की शुरुआत करती हैं। अब आप यह सोच रहे होंगे कि भला ऐसी कौन सी चाय है जो तीन लाख रूपए की है? तो आपको बता दें कि रिपोर्ट के अनुसार, नीता अंबानी जिस कप में चाय पीती हैं उस कप में सोने का बॉर्डर है और इसके 50 पीस के सेट की कीमत करीब डेढ़ करोड़ रुपए बताई जाती है।नीता अंबानी पीती हैं दुनिया का सबसे महंगा पानी, कीमत जान उड़ जायेंगे होश, जानिए पानी की खासियत Mukesh Ambani

 

Realme कंपनी अब मार्केट में धमाल मचाएगी, अपना शानदार फोन लेकर आएगी

 

अभी आपने जाना कि नीता अंबानी अपने दिन की शुरुआत कितने रुपए की चाय से करती हैं। इसके अलावा अगर आप यह जानेंगे कि नीता अंबानी कितने रुपए प्रति लीटर वाला पानी पीती हैं तो आप हैरान हो जाएंगे। जी हां, नीता अंबानी दुनिया का सबसे महंगा पानी पीती हैं, जिसकी कीमत आप और हम सोच भी नहीं सकते। नीता अंबानी अपनी सेहत के ऊपर रोजाना लाखों रुपए खर्च कर देती हैं।

 

 

खबरों के अनुसार, नीता अंबानी जिस पानी का सेवन करती हैं वह दुनिया के सबसे महंगा पानी बताया जाता है। अगर आप इस पानी की खासियत के बारे में जानेंगे तो हैरत में पड़ जाएंगे। आपको बता दें कि नीता अंबानी अपने आपको फिट और तरोताजा रखने के लिए जो पानी पीती हैं, उस पानी की 750ml बोतल की कीमत 60 हजार डॉलर बताई जाती है। अगर हम भारतीय मुद्रा में देखें तो इस बोतल की कीमत 40 लाख रुपए से भी अधिक है। इस पानी का नाम “एक्वा क्रिस्टालो ट्रिबोटो” है, जो विदेशी पानी है।

 

 

अब आपके मन में इस पानी की कीमत जानने के बाद यह सवाल जरूर उठ रहा होगा कि आखिर इस पानी में ऐसी क्या खास बात है, जिसकी वजह से इसकी कीमत लाखों में है। तो आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस पानी की बोतल शुद्ध सोने से बनी होती है। इसके अलावा इसकी बोतले अन्य रत्नों में भी पाई जाती हैं। ऐसा बताया जाता है कि इस पानी में 5 ग्राम सोने का अर्क भी मिलाया जाता है, जो हमारे स्वास्थ्य के लिए बहुत ही फायदेमंद माना गया है। इसकी इन्हीं सब खासियत की वजह से इसकी कीमत बहुत अधिक है।

 

Nita Ambani Tea Cup – नीता अंबानी का ये कप है कुल कीमत का, पढ़ेंगे तो पता चल जाएगा

Leave a Comment