Rohit and Virat – अभ्यास सत्र में रोहित और विराट ने जमकर बहाया पसीना

Share this

इन्दौर (ईएमएस)। होलकर स्टेडियम (Holkar Stadium) में होने वाले सीरीज के दूसरे टी-20 (Second T-20 of the series) अंतर्राष्ट्रीय मैच (international match) के लिए भारत और अफगानिस्तान के खिलाड़ियों ने शनिवार को जमकर पसीना बहाया। जहां अफगानिस्तान टीम ने दोपहर के सत्र में तो वहीं Indian team ने शाम के सत्र में दूधिया रोशनी में जमकर अभ्यास किया।

शाम के सत्र में वार्मअप के बाद सबसे पहले रोहित शर्मा, विराट कोहली और यशस्वी जायसवाल ने नेट्स में शुरुआती बल्लेबाजी की। यशस्वी सेंटर विकेट पर स्थानीय तेज नेट्स गेंदबाजों का सामना कर रहे थे। बल्लेबाजी कोच विक्रम राठौर ने उन्हें कुछ टिप्स भी दिए। वहीं साइट नेट्स पर रोहित शर्मा ने पहले तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह, शिवम दुबे के अलावा रवि बिश्नोई का सामना किया। पहले मैच में व्यक्तिगत कारणों से नहीं खेले विराट कोहली ने पहले थ्रो डाउन का सामना किया। इसके बाद वे सेंटर पिच पर काफी देर रहे। बाद में फिर से साइड विकेट पर लौटे और मुकेश कुमार व अर्शदीप सिंह के साथ ही रवि बिश्नोई का सामना किया। विराट व रोहित अच्छी लय में नजर आ रहे थे। इस दौरान गेंद कई बार स्टेडियम के एक छोर से दूसरे छोर पर भी गई। इन तीनों बल्लेबाजों ने करीब एक घंटा जमकर बल्लेबाजी की।

कप्तान रोहित सभी खिलाड़ियों के मैदान से जाने के बाद फिर सेंटर पिच पर आए और थ्रो डाउन के साथ ही नेट स्पिनर गेंदबाजों का सामना किया। वे करीब आधे घंटे रहे। इसके बाद रिंकू सिंह, शिवम दुबे ने साइड नेट्स संभाली, जबकि शुभमन गिल ने सेंटर नेट्स पर एमपीसीए के स्थानीय नेट्स गेंदबाजों का सामना किया। रिंकू व शिवम काफी लंबे शाट्स खेले और दोनों ही अच्छी लय में दिखे। खास तौर पर इन्होंने स्पिनरों का सामना किया। अक्षर पटेल, अर्शदीप सिंह, बिश्नोई ने बल्लेबाजी की। थ्रो-डाउन का सामना करते हुए अर्शदीप को पसलियों में लग गई। हालांकि चोट ज्यादा गंभीर नहीं दिखाई दे रही थी। स्थानीय तेज गेंदबाज आवेश खान ने कुछ देर शुभमन गिल को गेंदें फेंकी। इसके बाद निचले क्रम के बल्लेबाजों को गेंदबाजी की।

 

गुना – 8 बसों, 18 ऑटो एवं एक वैन पर हुई चालानी कार्रवाई

छिंदवाड़ा रफ्तार का कहर: साल भर में बुझ गए 373 घरों के चिराग

Leave a Comment