Sariya Cement Price: धराम से गिरे सरिया और सीमेंट के दाम… कीमत जान खरीदने दौड़े लोंग

Share this

Sariya Cement Price: आज के समय में सरिया और सीमेंट की कीमतों में भारी गिरावट देखने को मिल रही है। और बताया जा रहा है कि भारतीय बाजार में सर्विस सीमेंट की कीमत एक बार फिर कम हुई है यानी गिरावट देखा जा रहा है। सरिया और सीमेंट के कच्चे माल के भाव में भारी गिरावट आई है। जिससे भारतीय बाजार में सरिया और सीमेंट के दामों में कमी हो जाएगी तो जाने क्या है आज का ताजा भाव —Sariya Cement Price

ये भी पढ़े :Sonakshi Sinha: शादी के चौथे दिन बाद ही बदल गया सोनाक्षी सिन्हा का लुक, मांग से गायब हुआ सिन्दूर!

Today’s price of iron rods and cement

सरिया और सीमेंट के कीमतों में भारी कटौती हुई है। जिसके चलते लोग बड़ी मात्रा में सरिया सीमेंट खरीद रहे हैं तो अगर आप भी सरिया और सीमेंट खरीदने के बारे में सोच रहे हैं तो यह जानकारी आपके लिए है। तो आपको निम्नलिखित खबर पढ़नी होगी ताकि आप जान सके कि आपके शहर में सरिया सीमेंट की कीमत क्या है।

What is the current price of steel bars and cement

यह जानकारी अभी जारी की गई है जिससे पता चलता है कि सरिया की कीमत 6400 प्रति क्विंटल चल रही है. अगर कोई सीमेंट खरीदता है. तो उन्हें भारी छूट मिलेगी.

कंक्रीट सीमेंट की कीमत 310 रुपये बताई जा रही है. यदि आप उच्च गुणवत्ता वाला सीमेंट खरीदते हैं। जिप्सम सीमेंट की मौजूदा कीमत 350 रुपये है. जो लोगों के लिए सबसे अच्छी कीमतों में से एक मानी जाती है।

सरिया और सीमेंट की कीमतों में यह गिरावट घर बनाने वालों के लिए बड़ी राहत है. इससे न केवल उनकी लागत कम होगी बल्कि उन्हें अपने इच्छित स्थान पर अपने सपनों का घर बनाने में भी मदद मिलेगी। तो अगर आप भी घर बनाने की सोच रहे हैं तो इस मौके का फायदा उठाएं और अपना घर बनाना शुरू कर दें।

ये भी पढ़े :IAS Interview Question: क्या आपको पता है मक्खी की उम्र कितने दिन की होती है ?

Ramesh Kumar
Author: Ramesh Kumar

Leave a Comment