Singrauli News कांग्रेस के जिला महामंत्री नागेन्द्र प्रताप सिंह पार्टी से हुए निष्कासित

Share this

Singrauli News ।।  जिला कांग्रेस कमेटी सिंगरौली ग्रामीण के अध्यक्ष ज्ञानेन्द्र द्विवेदी ने जिला महामंत्री नागेन्द्र प्रताप सिंह की कांग्रेस पार्टी के प्राथमिक सदस्यता से निष्कासित कर दिया है। श्री सिंह पर विधानसभा चुनाव में पार्टी के विरूद्ध प्रचार-प्रसार करने का आरोप लगाया है।

कांग्रेस जिला कमेटी सिंगरौली ग्रामीण के अध्यक्ष ज्ञानेन्द्र द्विवेदी ने जानकारी देते हुये बताया की जिला महामंत्री नागेन्द्र प्रताप सिंह ने विधानसभा चुनाव 79 चितरंगी क्षेत्र में कांग्रेस के प्रत्याशी के विरूद्ध प्रचार किया था। जिसकी शिकायतें प्राप्त हुई थी। किंतु अपुष्ट शिकायत के कारण कार्रवाई न कर समझाईस देते हुये हिदायत दी गई थी।

हिदायत एवं चेतावनी के बावजूद भी नागेन्द्र सिंह की पार्टी विरूद्धी गतिविधियां कम नही हुई।

विगत दिनों सिंगरौली (Singrauli News) भाजपा विधायक का जिला पंचायत में प्रतिनिधि नियुक्त होकर श्री सिंह ने कांग्रेस पार्टी के साथ विश्वासघात करने का स्पष्ट प्रमाण प्रस्तुत किया है, जिससे बिना किसी स्पष्टीकरण के श्री सिंह को कांग्रेस पार्टी के प्राथमिक सदस्यता से 6 वर्ष के लिए निष्कासित किया जा रहा है।यहां बताते चले की नागेन्द्र प्रताप सिंह की पत्नि जिला पंचायत के उपाध्यक्ष अर्चना सिंह ने कल बुधवार को भोपाल बीजेपी कार्यालय में मुख्यमंत्री के हाथों सदस्यता ग्रहण किया है।

Ramesh Kumar
Author: Ramesh Kumar

Leave a Comment