Singrauli News: घर से गायब नाबालिका को गोरबी पुलिस ने सीधी से किया दस्तयाब

Share this

Singrauli News: सिंगरौली पुलिस अधीक्षक निवेदिता गुप्ता द्वारा गुम इंसान को दस्तयाब करने के दिशा निर्देश मिलने के बाद से ही जिले भर की पुलिस थाना क्षेत्र से गायब लोगों को तलाश करने में जुटी है। इसी परिपेक्ष में गोरबी पुलिस ने भी चौकी क्षेत्र के महदेइया से लापता एक नाबालिका को कड़ी मशक्कत के बाद सीधी से दस्तयाब कर परिजनों को सौंप दिया। अपनी बच्ची को सही सलामत पाकर परिजन के चेहरे पर मुस्कान आ गई और वह पुलिस की सराहना करते दिखे–Singrauli News

मामला मोरवा थाना क्षेत्र के गोरबी चौकी अंतर्गत ग्राम महदेइया निवासी का बताया जा रहा है, जिसकी 17 वर्षीय नाबालिक बेटी 24-25 जून की दरमियानी रात घर से लापता हो गई थी। रात करीब 1:30 बजे जब उसकी मां ने उसे घर पर नहीं पाया तो उसने अपने पति को इस बारे में बताया और सभी ने आसपास उसकी तलाश की परंतु नहीं पता चलने पर वह शिकायत लेकर चौकी जा पहुंचे। जहां किसी अनहोनी घटना से आशंकित उपनिरीक्षक भिपेंद्र पाठक ने वरिष्ठ अधिकारियों को सूचित किया। जिसके बाद एसडीओपी कृष्ण कुमार पांडे के मार्गदर्शन एवं निरीक्षक कपूर त्रिपाठी के सतत निगरानी में अपराध धारा 363 भादवि कायम कर एक टीम गठित कर नाबालिका की तलाश की जाने लगी।

बालिका को ढूंढ रही पुलिस को सूचना मिली की उसे सीधी जिले में देखा गया है। जिसके बाद सीधी पुलिस से सम्पर्क साध कर तत्काल 24 घंटे के भीतर बालिका को सुरक्षित दस्तयाब कर लिया गया।
इस संपूर्ण कार्यवाही में मुख्य रूप से उपनिरीक्षक भीपेंद्र पाठक, सहायक उपनिरीक्षक छत्रपाल पांडे, राजकुमार त्रिपाठी, प्रधान आरक्षक नरेंद्र यादव, उमाशंकर सिंह, थाना बरगवां के आरक्षक विकेश सिंह एवं जिला सीधी में उपनिरीक्षक मोनिका पांडे, प्रधान आरक्षक रविंद्र सिंह ने संवेदनशीलता एवं तत्परता के साथ अपनी भूमिका का निर्वहन किया।

ये भी पढ़े :Arjun Kapoor: अर्जुन कपूर की बर्थडे पार्टी में नहीं दिखीं मलायका अरोड़ा… फिर से उड़े ब्रेकअप की अफवाह

Ramesh Kumar
Author: Ramesh Kumar

Leave a Comment