भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह की सीट को लेकर सस्पेंस खत्म , आरा से नहीं अब यहां से लड़ेंगे चुनाव पड़े पूरी खबर

Share this

भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह (Bhojpuri superstar Pawan Singh) की सीट को लेकर सस्पेंस खत्म , आरा से नहीं अब यहां से लड़ेंगे चुनाव पड़े पूरी खबर

पावर स्टार और फिल्म अभिनेता पवन सिंह (Actor Pawan Singh) ने चुनाव लड़ने का ऐलान कर दिया है इसकी जानकारी खुद पवन सिंह ने दी पवन सिंह काराकाट लोकसभा सीट (lok sabha seat) से चुनाव लड़ेंगे पवन सिंह ने एक पर लिखा ”मैंने मां से वादा किया था कि मैं इस बार चुनाव लड़ूंगा। मैंने निश्चय किया है कि मैं 2024 का लोकसभा चुनाव काराकाट बिहार से लडूंगा।

आपको बताते चलें कि भारतीय जनता पार्टी ने अपनी पहली सूची में पवन सिंह को पश्चिम बंगाल के आसनसोल सीट से अपना उम्मीदवार बनाया था लेकिन सुपरस्टार पवन सिंह ने चुनाव लड़ने से इनकार कर दिया था इसके पीछे निजी कारणों का हवाला दिया था।इधर एक बार फिर पवन सिंह ने रोहतास के काराकाट लोकसभा सीट से निर्दलीय चुनाव लडने की घोषणा सरगर्मी तेज कर दी है।

उपेंद्र कुशवाहा से होगा पवन सिंह का मुकाबला

मालूम हो कि एनडीए ने काराकाट सीट से उपेंद्र कुशवाहा को चुनाव मैदान में उतारा है जबकि महागठबंधन से माले के उम्मीदवार राजाराम चुनाव मैदान में है पावर स्टार के पूर्व में आरा समेत अन्य जगहों से भी लड़ने की चर्चा हुई थी ।

काराकाट लोकसभा सीट पर जेडीयू

बता दें कि काराकाट लोक सभा सीट इस समय जेडीयू के खाते में है यहां से 2019 के लोकसभा चुनाव में महाबली सिंह चुनाव जीते थे उन्हें 3,98,408 वोट मिले जबकि रालोमों (राष्ट्रीय लोक मोर्चा) प्रमुख उपेंद्र कुशवाहा को 3,13,866 वोट हासिल हुए थे वहीं बीएसपी के राज नारायण तिवारी को 21715 वोटो से संतोष करना पड़ा थाभोजपुरी सुपरस्टार

Awanish Tiwari
Author: Awanish Tiwari

Leave a Comment