Tarak Mehta : पत्रकार पोपटलाल की पत्नी, बबीता जी से भिड़ती अपनी इस अदाओं से

Share this

हर घर में पसंदीदा शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा में काम करने वाले सभी कलाकारों ने सभी के दिलों में अपनी जगह बना ली है। Tarak Mehta  का उल्टा चश्मा 14 साल से दर्शकों की पहली पसंद बना हुआ है. हाल ही में इस शो में बैचलर लाइफ जीने वाले पत्रकार पोपटलाल (Journalist Popatlal) का किरदार भी लोगों को खूब पसंद आया है. वह अपनी शादी के लिए तरसता रहता है. दरअसल असल जिंदगी में ये शादीशुदा हैं। खूबसूरती के मामले में पोपटलाल की पत्नी बबीता जी को भी मात देती हैं.

 

 

Popatlal की पत्नी दिखने में स्वर्ग की अप्सरा लगती हैं

 

वैसे तो शो में कई कलाकार हैं लेकिन पोपटलाल का किरदार निभाने वाले श्याम पाठक को लोग इसलिए पसंद करते हैं क्योंकि उनका मासूम किरदार लोगों का दिल जीत लेता है. पर्दे पर भले ही यह अभिनेता कुंवारा है लेकिन असल जिंदगी में उसकी पत्नी ऐसी है कि लोग उसकी खूब तारीफ करते हैं। तो आइए हम आपको बताते हैं कि पोपटलाल की वह खूबसूरत पत्नी कौन है जिसकी खूबसूरती के आगे बबीता भी फीकी पड़ जाती हैं।

Popatlal की पत्नी की खूबसूरती के आगे बबीता जी भी फीकी लगती हैं

 

तारक मेहता का उल्टा चश्मा से लेकर आज तक अगर किसी अभिनेता ने लोगों के बीच इतनी लोकप्रियता हासिल की है तो वह नाम है पत्रकार पोपटलाल का। मैं आ गए हैं में पत्रकार पोपटलाल की खूबसूरत पत्नी का नाम है रश्मि, हर कोई करने लगा श्याम पाठक की तारीफ असली पत्नी रेशमी को देखते ही. हर किसी का यही कहना है कि श्याम पाठक की पत्नी रेशमी किसी भी एंगल से 2 बच्चों की मां नहीं लगती हैं, उनकी शादी को 20 साल हो गए हैं और उन्होंने हर कदम पर एक-दूसरे का साथ दिया है। उनकी खूबसूरत पत्नी को देखकर अब हर कोई कह रहा है कि उनमें इतनी खूबसूरती है कि वह बॉलीवुड फिल्मों में नजर आ सकती हैं।

 

 

दीपिका की बेटी अब बनेगी दूसरी सीता, देखें उनकी बेटी की ये खूबसूरत तस्वीरें

Leave a Comment