TVS Ronin: शानदार फीचर्स के साथ डाउन मार्केट रॉयल एनफील्ड लॉन्च हुई टीवीएस रोनिन, जानें कितनी है कीमत!

Share this

TVS Ronin: आज हम आपको एक ऐसी बाइक के बारे में बताने जा रहे हैं जिसमें कंपनी की बेहतरीन खूबियां हैं, आपको बता दें कि यह बाइक बुलेट से भी आगे निकल रही है और इस बाइक का नाम टीवीएस रोनिन बाइक है। क्या यह भारतीय बाजार में वापसी करने के लिए तैयार है या फिर यह बाइक बुलेट को टक्कर देने आ रही है आइए जानते हैं इसके फीचर्स और इंजन के बारे में सारी जानकारी–TVS Ronin

TVS Ronin ENGENE

आइए बात करते हैं इसमें आने वाले इंजन के बारे में। कंपनी की ओर से यह आपको काफी पावरफुल इंजन देने वाला है। यह काफी पावरफुल इंजन देने वाला है और यह इंजन 19.8 स्टीम पावर जेनरेट करने में सक्षम है और 19 दिसंबर 9 और यह आपको समापन गति बनाने के लिए पर्याप्त शक्ति देने जा रहा है और यह आपको इस कोठी दुख में भारतीय बाजार में लाने जा रहा है।

TVS Ronin FEACHERS

आइए सबसे पहले बात करते हैं इसके फीचर्स के बारे में। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इसमें आपको ऐसे कई एडवांस फीचर्स दिए जाएंगे। जैसे फुली डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, टर्न बाय 10 नेविगेशन ऑप्शन, डबल चैनल एबीएस, एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम, स्लिपर क्लच जैसे बेहतरीन फीचर्स मिलने वाले हैं।

बात करें इसकी कीमत की तो इस शानदार बाइक की कीमत भारतीय बाजार में 1.49 लाख रुपये रखी गई है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अगर आप इस बिग ब्रदर को लेना चाहते हैं तो आपको 1.49 लाख रुपये तक चुकाने पड़ सकते हैं।

ये भी पढ़े :Hero: सबसे कम कीमत में तेज स्पीड के साथ 125 सीसी सेगमेंट में TVS को मात देगी हीरो की नई बाइक

Ramesh Kumar
Author: Ramesh Kumar

Leave a Comment