UPI QR कोड से पाएं 150 रुपये का इंस्टेंट कैशबैक, ऑफर सीमित समय के लिए

Share this

UPI Payment को लेकर वर्तमान में काफी चर्चा चल रही है। सरकार ने Paytm पेमेंट बैंक के खिलाफ सख्त कार्रवाई की है। जिसके बाद से चर्चाएं चल रही थीं कि पेटीएम पर यूपीआई बंद होने वाला है, लेकिन ऐसा नहीं है। मिडिया रिपोर्ट के मुताबिक BHIM पेमेंट ऐप पर 750 रुपये का कैशबैक ऑफर किया जा रहा है। यह ऑफर सीमित समय के लिए ही उपलब्ध है।

UPI Payment : कैसे मिलेगा 150 रुपये का इंस्टेंट कैशबैक

इस ऑफर्स से यूजर्स को 150 रुपये का इंस्टेंट कैशबैक मिल सकता है। आपको 100 रुपये तक के खाने या यात्रा खर्च पर 30 रुपये का कैशबैक मिल सकता है। यही ऑफर UPI QR कोड के जरिए रेलवे टिकट बुकिंग, कैब राइड, रेस्टोरेंट बिल भुगतान पर आप अधिकतम 150 रुपये का कैशबैक पा सकते हैं। आपको जानकारी के लिए बता दें की कंपनी ने यह कदम यूजर्स की संख्या बढ़ाने के लिए उठाया है।

UPI Payment : 31 मार्च तक पेट्रोल, डीजल और CNG भुगतान पर कैशबैक

वहीं पेट्रोल, डीजल और सीएनजी से भुगतान पर आपको 1 प्रतिशत कैशबैक मिल सकता है। ये सभी ऑफर 31 मार्च 2024 तक उपलब्ध हैं। इस समय तक आप इसे हासिल कर सकते हैं। ऐसे में आप इसका भुगतान तुरंत कर ऑफर का लाभ ले सकते हैं। इसका इस्तेमाल करने के लिए आपको सामान्य BHIM ऐप पर जाना होगा। यहां जाने के बाद जब आप पेमेंट करेंगे तो आपको कैशबैक मिलेगा।

News Desk
Author: News Desk

2 thoughts on “UPI QR कोड से पाएं 150 रुपये का इंस्टेंट कैशबैक, ऑफर सीमित समय के लिए”

Leave a Comment