काजोल की नाराजगी के बाद अजय ने अपनाई no kissing policy

Share this

काजोल की नाराजगी के बाद अजय ने अपनाई नो किसिंग पॉलिसी , एक्टर ने 7 साल पहले की थी किसिंग सीन्स से तौबा

मुंबई (ईएमएस)। बॉलीवुड में वैसे तो कई सेलेब्स हैं, जो नो किसिंग पॉलिसी पर काम करते हैं, लेकिन, क्या आप ये जानते हैं कि 7 साल पहले ऐसा क्या हुआ था कि अजय देवगन ने किसिंग सीन्स को लेकर तौबा कर ली थी। मसला उनकी पत्नी काजोल से जुड़ा था, जिसके बाद उन्होंने ये फैसला लिया।

ये फैसला अजय देवगन ने साल 2016 में आई फिल्म ‘शिवाय’ के रिलीज के बाद लिया था। ‘शिवाय’ एक एक्शन थ्रिलर फिल्म है, जिसका निर्देशन और निर्माण अजय देवगन ने अपने बैनर अजय देवगन फिल्म्स के तहत किया है, जिसकी कहानी संदीप श्रीवास्तव ने लिखी है। फिल्म में उन्होंने लीड रोल निभाया था। इसी फिल्म में एक किसिंग सीन था, जो काफी ज्यादा चर्चा में था।दरअसल, पर्दे पर अजय देवगन उस समय तक नो किसिंग पॉलिसी अपनाते थे। यही वजह थी कि फिल्म का यह सीन काफी ज्यादा सुर्खियों में था।

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो जब काजोल ने मूवी देखा तो काजोल भी अजय से काफी ज्यादा नाराज हो गईं। उनके गुस्से का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि इसके बाद अजय को अपनी पत्नी के आगे सॉरी तक कहना पड़ा था।इस किस्से का जिक्र काजोल ने खुद ‘द कपिल शर्मा शो’ के दौरान किया था। शो में जब कपिल ने काजोल से पूछा कि पर्दे पर अजय को किस करते हुए देखकर उनकी कैसी प्रतिक्रिया थी। इसका जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि मैं फिल्म की प्रोड्यूसर थी, फिर भी मुझे इसके बारे में नहीं बताया गया था। हालांकि, बाद में उन्होंने मुझसे इसको लेकर माफी मांगी। शो में काजोल ने बताया कि अजय के माफी मांगने के बाद उन्होंने उन्हें माफ कर दिया था।

बता दें कि बॉलीवुड एक ऐसी इंडस्ट्री जो पिछले 110 सालों से दर्शकों का मनोरंजन कर रही है। फिल्म, गाने, शॉर्ट मूवीज, सीरीज, टीवी सीरियल्स, जैसे कई प्लैटफॉर्म हैं, जहां कलाकार अपनी अदाकारी को पर्दे पर दिखाते हैं। फिल्म की स्क्रिप्ट के हिसाब से मेकर्स सेलेब्स के साथ सीन डिमांड करते हैं। कुछ फिल्मों के खातिर, मोटे हो जाते हैं तो कोई अपना वजन कर लेते हैं। कोई बोल्ड सीन करने से परहेज करता है तो कोई नो किसिंग पॉलिसी और अपनी शर्तों पर फिल्में करता है।

 

10 रुपए सस्ता हो सकता है petrol-diesel

Leave a Comment