MP NEWS – राम मंदिर की लड़ाई में मुस्लिमों ने भी की थी मदद,यशोधरा राजे सिंधिया ने सोशल मीडिया पर राजमाता का पुराना वीडियो किया पोस्ट

Share this

भोपाल (ईएमएस)। इस समय पूरे देश में अयोध्या श्रीराम मंदिर (Ayodhya Shri Ram Temple) में प्राण प्रतिष्ठा को लेकर चर्चा है। इस बीच राजमाता विजयाराजे सिंधिया का एक पुराना वीडियो (old video) की भी चर्चा हो रही है। पूर्व मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया ने राजमाता के उक्त बयान (राम मंदिर की लड़ाई में मुस्लिम भाइयों ने भी की थी मदद) का वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है।

जनसंघ की संस्थापक सदस्य, राम मंदिर की लड़ाई में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने वाली राजमाता विजयाराजे सिंधिया (Rajmata Vijayaraje Scindia) का कई साल पुराना वीडियो पोस्ट किया है। वीडियो में राजमाता विजयाराजे सिंधिया राम मंदिर से जुड़े विषयों पर हजारो लोगों के बीच अपनी बात रख रही है। वीडियो में राजमाता कहती हुई नजर आ रही है कि- हम उस समय को नहीं भूल सकते, जब सारी व्यवस्थाएं फेल हो गई थी। तब बांदा की जनता और कानपुर के मुस्लिम भाई राम मंदिर की लड़ाई लड़ रहे 25000 लोगों को रोजाना खाना खिलाते थे।

वे रोजाना खाना लेकर आते और मदद करते थे। वीडियो में नेताओं को चेतावनी भी दी और कहा आपको कोई अधिकार नहीं है कि भारत की इस महान और निर्दोष जनता को बरगलाओ और दंगे फसाद का शिकार बनाओ। इन हालात के लिए मुसलमान से ज्यादा मुलायम सिंह जैसे हिंदू ज्यादा अपराधी हैं जो राम जन्मभूमि को मानते नहीं और मंदिर बनाने की बात का विरोध करते हैं।

मोदी का नाम रहेगा

यशोधरा राजे सिंधिया ने वीडियो पोस्ट के साथ पीएम नरेंद्र मोदी के लिए भी लिखा- जबतक मन में ‘राम’ रहेगा मोदी जी का नाम रहेगा! आज से 35 साल पहले नरेंद्र मोदी राम रथयात्रा के कुशल सारथी थे और अब उनके दृढ़ संकल्प से अयोध्या में भगवान राम के भव्य मन्दिर का लोकार्पण होने जा रहा है। भावुकता से भर देने वाले इस क्षण में मुझे अम्मा की बेटी होने पर गर्व है।

 

 

india में विश्वकप के दौरान हालात काफी प्रतिकूल थे : आर्थर

Leave a Comment