Bajaj Platina 110 दमदार फीचर्स व पावरफुल इंजन और जबरदस्त माइलेज के कारन Hero Splendor हो गया बर्बाद

Share this

बजाज की सबसे लोकप्रिय बाइक बजाज प्लैटिना है, जिसे कंपनी ने नए फीचर्स के साथ अपडेट कर नया बजाज प्लैटिना 110 एबीएस बाजार में लॉन्च किया है। अगर आप भी ज्यादा माइलेज वाली बाइक की तलाश में हैं तो ये बजाज प्लेटिना 110 एबीएस आपके लिए बेस्ट ऑप्शन होगा। आइए जानते हैं बजाज प्लेटिना 110 एबीएस बाइक के फीचर्स के बारे में विस्तार से।

Check out the powerful features of Bajaj Platina 110 ABS bike

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि बजाज प्लैटिना 110 एबीएस बाइक कई आधुनिक फीचर्स के साथ आती है, जिसमें डुअल-स्प्रिंग शॉक एब्जॉर्बर, टेलिस्कोपिक फ्रंट फॉर्क्स और एंटी-ब्रेकिंग सिस्टम, फ्रंट में डिस्क ब्रेक और रियर में ड्रम ब्रेक, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर आदि शामिल हैं। बेहतरीन सुविधाएँ शामिल हैं. उपलब्ध बनाया गया।

 

Bajaj Platina 110 ABS bike has a powerful engine and excellent mileage.

बजाज प्लैटिना 110 एबीएस बाइक के इंजन की बात करें तो इसमें DTS-I नेचुरल एयर कूल्ड के साथ 115.45 cc का पावरफुल इंजन है जो 5000 आरपीएम पर 9.81 Nm का टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम है। नई बजाज प्लेटिना 110 एबीएस के शानदार माइलेज की बात करें तो यह आपको 70kmpl का माइलेज देता है जो कि कम पेट्रोल में लंबी दूरी तय करने के लिए सबसे अच्छा है।

Check Price of Bajaj Platina 110 ABS

हीरो स्प्लेंडर को रिप्लेस करती है बजाज की ये आकर्षक बाइक, शानदार माइलेज और शानदार फीचर्स, देखें कीमत बजाज प्लैटिना 110 एबीएस की कीमत 79,821 रुपये (एक्स-शोरूम) है। भारतीय बाजार में बजाज प्लैटिना 110 एबीएस जैसी बाइक्स का मुकाबला हीरो स्प्लेंडर और हीरो एचएफ डीलक्स से है।

ये भी देखे : Yamaha XSR 155 स्पोर्ट बाइक काफी इंतजार के बाद आ ही गया पापा की परियों को लुभाने

ये भी देखे : Suzuki Gixxer 150 बाइक सभी रेसिंग बाइकों को छोड़ दिया पीछे आया नए फीचर्स के साथ मचाया धूम

Awanish Tiwari
Author: Awanish Tiwari

Leave a Comment