bhopal news : रिश्तेदारों को नेपाल भेजन के बाद दिया वारदात को अंजाम

Share this

रिश्तेदारों को नेपाल भेजन के बाद दिया वारदात को अंजाम

चूनाभट्टी में डॉक्टर के घर हुई लाखों की चोरी का मामला

आरोपी नौकर दंपति और साथियों का नहीं लगा सुराग

bhopal news . चूनाभट्टी में डाक्टर के बेटी-दामाद को नशीला पदार्ख खिलाकर घर से बारह लाख रुपये नकद और लाखों रुपये के जेवरात चोरी कर गायब हुए नौकर दंपति का सुराग नहीं लग पाया है. वारदात को अंजाम देने वाले उसके साथियों का भी कुछ पता नहीं चल पाया है. प्रारंभिक जांच में पता चला है कि नौकर दंपती ने अपनी बेटी और रिश्तेदारों को नेपाल शिफ्ट करने के बाद योजना बनाकर घटना को अंजाम दिया.

उसके भी नेपाल भागने का अनुमान लगाया जा रहा है. दो दिन पहले रिश्तेदारों को स्टेशन छोडऩे वाले एक ड्रायवर का पता चल गया है, जिससे पूछताछ की जा रही है. जानकारी के अनुसार शाहपुरा सी सेक्टर में रहने वाले डॉक्टर विजय कुमार निचलानी पिछले दिनों काम से बैंगलोर चले गए थे. उनकी पत्नी, बेटा और बहू भी शहर से बाहर गए थे.

उन्होंने घर पर बेटी और दामाद को रहने का बोल दिया था. शुक्रवार को घर के नौकर गगन और उसकी पत्नी संगीता ने बेटी दामाद को खाना खिलाया था, जिसके बाद दोनों बेहोश हो गए थे. उसके बाद नौकर दंपति ने अपने दो अन्य साथियों के साथ मिलकर घर में रखी करीब 12 लाख रुपये नकदी और लाखों रुपये कीमत के जेवरात चोरी कर लिये थे.

 

शनिवार सुबह डॉक्टर ने एयरपोर्ट से फोन लगाया तो किसी ने भी नहीं रिसीव किया. वह घर पहुंचे तो मुश्किल से दामाद ने दरवाजा खोला. वह बेहोशी की हालत में दिख रहे थे. उसके बाद पुलिस ने नौकर दंपति और उसके साथियों के खिलाफ चोरी का केस दर्ज किया था. दो दिन पहले रिश्तेदारों को भेजा नेपाल नौकर दंपति नेपाल के रहने वाले हैं. दो दिन पहले उन्होंने अपने रिश्तेदारों के साथ बेटी को भी नेपाल भेज दिया था. घटना वाले दिन दंपति ने काजूकरी बनाई थी.

अनुमान है कि इसी में कोई जहरीला पदार्थ मिलाकर खिलाया होगा. दोनों के मोबाइल बंद होने के कारण उनकी लोकेशन नहीं मिल पाई है. नौकर दंपति के भोपाल में रहने वाले अन्य जान-पहचान वालों का पता लगाया जा रहा है. दो दिन पहले जिस ड्रायवर ने उसके रिश्तेदारों को स्टेशन पहुंचाया था, उससे भी पूछताछ की जा रही है.

Awanish Tiwari
Author: Awanish Tiwari

Leave a Comment