Jio Recharge Plan: Jio ने लॉन्च किया नया 1 साल का रिचार्ज प्लान, 895 रुपये में मिलेगा 365 दिन का फ्री डेटा और अनलिमिटेड कॉलिंग

Share this

Jio Recharge Plan: Jio ने नया 1 साल का रिचार्ज प्लान पेश किया है, 895 रुपये में 365 दिनों के लिए मुफ्त डेटा और अनलिमिटेड कॉलिंग मिलेगी। Jio ग्राहक खुश हैं क्योंकि अब आपके लिए एक ऐसा रिचार्ज प्लान आया है। इसमें आपको बार-बार रिचार्ज कराने की जरूरत नहीं पड़ेगी बल्कि 895 रुपये की कीमत पर अगर आप जियो का यह प्लान खरीदते हैं तो आपकी वैलिडिटी 365 दिनों की हो जाएगी–Jio Recharge Plan

अगर आप भी जियो के ग्राहक हैं और अपने लिए ऐसे रिचार्ज प्लान की तलाश में हैं जिसमें आपको बार-बार रिचार्ज कराने की जरूरत न पड़े और रिचार्ज के झंझट से बच सकें तो जियो एंटरटेनमेंट का यह रिचार्ज प्लान खरीद सकते हैं अनलिमिटेड डेटा और अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ आइए जानते हैं इस प्लान की खूबियां।

Jio का 895 रिचार्ज प्लान 365 दिनों की वैधता के साथ 24GB अतिरिक्त डेटा के साथ आता है, साथ ही हर दिन 100 एसएमएस पैक, 2GB इंटरनेट डेटा सुविधा और इसके अतिरिक्त MyJio एप्लिकेशन Jio Cloud Jio सिनेमा Jio प्रीमियम Jio K सभी एप्लिकेशन सब्सक्रिप्शन 365 दिनों के लिए वैध हैं।

अगर आपका इंटरनेट डेटा खत्म हो जाता है तो आपके पास इसे अगले महीने से रिन्यू कराने का विकल्प है, इसमें एक साल तक की सुविधा मिलने वाली है, तो देर किस बात की है और आप इस प्लान को आसानी से खरीद सकते हैं।

ये भी पढ़े :TVS Ronin: शानदार फीचर्स के साथ डाउन मार्केट रॉयल एनफील्ड लॉन्च हुई टीवीएस रोनिन, जानें कितनी है कीमत!

Ramesh Kumar
Author: Ramesh Kumar

Leave a Comment